×

Hapur News: अवर अभियंता के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर बिजली विभाग के अवर अभियंता ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें एक व्यक्ति पर मारपीट कर सरकारी अभिलेख फाड़ने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 Feb 2023 12:50 PM GMT
Hapur Police News
X

Hapur Police News

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर बिजली निगम के अवर अभियंता ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें एक व्यक्ति पर मारपीट कर सरकारी अभिलेख फाड़ने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।लोधीपुर उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता कुवंरपाल शर्मा ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 31-01-2023 को दोपहर करीब 14.30 बजे वह सरकारी विभागीय कार्य के लिए अधिशासी अभियन्ता कार्यालय के दरवाजे पर जैसे ही पहुंचे।

तो उसी समय अन्दर से बाहर आते हुए ग्राम खढकपुर खोडा पोस्ट हैदरपुर निवासी नरेन्द्र त्यागी ने उन्हें गाली देते हुए कहा कि तुमने मेरे आदमी की नये संयोजन की रिपोर्ट क्यों नही लगाई। जिस पर उन्होंने कहा कि उक्त परिसर का स्थलीय निरीक्षण उसी फीडर के लाईनमैन और मेरे द्वारा किया जायेगा तभी रिपोर्ट लगेगी ।

इस पर आरोपी ने गाली गलौज की और धमकी दी कि नौकरी करनी है तो चुपचाप रिपोर्ट लगा दें। रिपोर्ट में यह भी आरोप लगाया गया कि उनको धक्का मारते हुए मारपीट कर उनके हाथ से सरकारी विभागीय दस्तावेज फाड़ कर पूरी तरह नष्ट कर दिए और जान से मारने की धमकी देते चला गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story