×

UP: बाराबंकी के जेल अधीक्षक पर कारागार मंत्री को घूस देने का केस दर्ज

aman
By aman
Published on: 14 Sep 2017 12:47 AM GMT
UP: बाराबंकी के जेल अधीक्षक पर कारागार मंत्री को घूस देने का केस दर्ज
X
UP: बाराबंकी के जेल अधीक्षक पर कारागार मंत्री को घूस देने का केस दर्ज

लखनऊ: प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने बाराबंकी के जेल अधीक्षक उमेश कुमार सिंह पर 50 हजार रुपए की रिश्वत देने का आरोप लगाया है। इस मामले में कारागार मंत्री के गनर सौरभ की तरफ से हजरतगंज कोतवाली में बुधवार देर रात केस दर्ज कराया गया है।

बाराबंकी के जेल अधीक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। हजरतगंज पुलिस की मानें तो कारागार राज्य मंत्री का गनर सौरभ रात में हजरतगंज कोतवाली पहुंचा। उसकी तहरीर के मुताबिक, मंगलवार रात बाराबंकी के जेल अधीक्षक उमेश कुमार सिंह मंत्री जय कुमार सिंह जैकी के आवास पर आए थे। उस वक़्त वो नशे में थे। इस बीच मंत्री ने उनसे मिलने से इनकार करते हुए अपने कर्मचारियों से उन्हें यहां से जाने को कहने का आदेश दिया।

इसके बाद उमेश कुमार वहीं मेज पर एक लिफाफा छोड़कर निकल गए। वहां मौजूद एक कर्मचारी ने जब लिफाफा खोला तो उसमें 50 हजार रुपए थे। इसके बाद हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवाया गया

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story