×

यूपी: उलझता ही जा रहा है सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलने का मामला

सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने एक वीडियो में यह कहकर सबको चैंका दिया कि उसे फंसाकर शादी की गयी। यहीं नहीं उस पर गोली चलवाने की साजिश रची गयी है।

Roshni Khan
Published on: 10 March 2021 6:55 AM GMT
यूपी: उलझता ही जा रहा है सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलने का मामला
X
यूपी: उलझता ही जा रहा है सांसद कौशल किशोर के बेटे पर गोली चलने का मामला (PC: social media)

लखनऊ: भाजपा सांसद के छोटे बेटे पर गोली चलने का का मामला दिन पर दिन पेचीदा होता जा रहा है। इस कांड में अबतक कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। जिसमें एक दूसरे पर लगाए जा रहे आरोपों से इस कांड की कड़िया सुलझने के बजाय दिन पर दिन उलझती ही जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:तीरथ सिंह रावत कौन हैं, जानिए इनका राजनीतिक सफर, बने उत्तराखंड के नए सीएम

सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने एक वीडियो में यह कहकर सबको चैंका दिया कि उसे फंसाकर शादी की गयी। यहीं नहीं उस पर गोली चलवाने की साजिश रची गयी है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी अंकिता परिवार पर दबाव बनाकर पैसे वसूलना चाह रही थी। उसने यह भी दावा किया है कि अंकिता के पूरे परिवार का खर्च वही उठा रहा था। जबकि अंकिता का कहना है कि शादी के बाद आयुष बराबर उसके साथ मारपीट करता आ रहा है।

मेरा पति मेरे सगे भाई को फंसाना चाह रहा है

अंकिता ने यह भी कहा कि मेरा पति मेरे सगे भाई को फंसाना चाह रहा है। अंकिता का कहना है कि सांसद के दबाव में पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है। जबकि आयुष के बडे़ भाई का कहना है कि उनके भाई को मारने और फंसाने की कोशिश के तहत ही यह पूरा जाल रचा गया। उसका यह भी कहना है कि इसके पीछे उनके माता पिता को बदनाम करने की साजिश है।

ये भी पढ़ें:महिला पुलिस का थप्पड़ः नहीं भूलेगी ये लड़की, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सांसद कौशल किशोर की पत्नी जयदेवी स्थनीय विधायक हैं

यहां यह भी बताना जरूरी है कि सांसद कौशल किशोर की पत्नी जयदेवी स्थनीय विधायक हैं। विधायक जयदेवी का कहना है कि अंकिता उनके बेटे आयुष से बड़ी है, उसने बेटे को बहला लिया है। वह पूरी प्रापर्टी पर कब्जा करना चाह रही है। इसलिए उसने पूरी साजिश को अजाम दिया है। इस पूरे प्रकरण में सांसद कौशल किशोर बेहद तनाव में हैं उन्होंने अपने बेटे से अपील की है कि वह घर वापस आ जाए जिससे पूरी बात साफ हो सके। इस बीच पुलिस फरार चल रहे आयुष की तलाश में कई जगह छापेमारी कर रही है। इन दिनों पुलिस को सुराग मिला है कि आयुष उत्तराखंड में है। पुलिस की एक टीम उत्तराखंड भी गई है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story