×

हत्या का मामला: पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी और कफन के लिए पैसे मांगने का आरोप

मृतक लड़की के पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा है। नाराज परिजन अपनी लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतर आए और घंटो रोड जाम कर प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते रहे।

Aditya Mishra
Published on: 13 Jan 2019 2:18 PM GMT
हत्या का मामला: पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी और कफन के लिए पैसे मांगने का आरोप
X
प्रतीकात्मक फोटो

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले जैदपुर थाना क्षेत्र के भकोसा गांव में लड़की की छेड़छाड़ का विरोध करने पर हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मृतक लड़की के पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा है। नाराज परिजन अपनी लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतर आए और घंटो रोड जाम कर प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते रहे।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि मृतक लड़की के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी और कफन तक के लिए यहां पैसे मांगे गए हैं। परिजनों की मांग है कि लड़की की इस हालत के जिम्मेदार आरोपियों को फांसी दी जाए साथ ही उन्हें सरकार की तरफ से मुआवजा भी दिया जाए।

मृतक लड़की के परिजनों का कहना है कि पुलिस पूरे मामले को दबाने में जुटी है। पुलिस उन लोगों की कोई सुनवाई नहीं कर रही जिसके चलते हम लोगों को यहां जाम लगाना पड़ रहा है। नाराज परिजनों ने मांग की आरोपी को फांसी की सजा दी जाए।

वहीं इस प्रदर्शन पर बाराबंकी के अपर जिलाधिकारी संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक लड़की के परिजनों को समाज कल्याण विभाग की तरफ से सवा आठ लाख रुपए का मुआवजा दिया जा रहा है। इसके आलाव जो भी संभव होगा पीड़ित परिवार की मदद की जाएगी। वहीं कफन और वीडियोग्राफी के लिए पैसों की मांग करने के आरोपों पर एडीएम ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं।

ये भी पढ़ें...बाराबंकी बवाल में BJP MLA नीरज बोरा ने शासन को ही कटघरे में खड़ा कर दिया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story