×

Hapur News: शोरूम से लाखों के कपड़े चोरी, CCTV खंगाल रही पुलिस

Hapur News: हापुड़ जनपद में रविवार को दुकान बंद करने के बार फिर चोरों ने गांव दोयमी में स्थित दुकान से करीब एक लाख रुपये के रेडिमेड कपड़े सहित दस हजार रुपये नकदी चोरी कर मौके से फरार हो गए।

Avnish Pal
Published on: 17 April 2023 11:14 PM GMT
Hapur News: शोरूम से लाखों के कपड़े चोरी, CCTV खंगाल रही पुलिस
X
हापुड़ में कपड़ा शोरूम से लाखों के कपड़े चोरी: Photo- Newstrack

Hapur News: हापुड़ जनपद में दिन-रात गश्त और चेकिंग के फोटो ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर जिला पुलिस अपनी पीठ खुद ही थपाथपा रही है। लेकिन शहर में आए-दिन होने वाली चोरी की वारदातों से जिलेवासी आहत हो चुके हैं। पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी पुलिस वारदातों पर अंकुश लगा पाने में विफल साबित हो रही है।

रविवार को दुकान बंद करने के बार फिर चोरों ने गांव दोयमी में स्थित दुकान से करीब एक लाख रुपये के रेडिमेड कपड़े सहित दस हजार रुपये नकदी चोरी कर मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस को इस मामले में कोई भनक तक नहीं लगी। कपड़ा शोरूम मालिक ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस मुकदमा दर्ज चोरों की तलाश में जुटी गई है।

चोरों ने शोरूम से क्या-क्या सामान किया चोरी

शोरूम मालिक शुभम ने दी तहरीर में बताया कि वह गांव धनौरा का रहने वाला है। वही उसकी गांव दोयमी में के एस फेशन के नाम से रेडिमेड कपड़ों की शॉपहै। रविवार को शाम करीब सात बजे पीड़ित दुकान का ताला लगाकर घर लौट गया था।वही देर रात चोर उसकी दुकान पर पहुंचे ओर दीवार में कूमल कर चोर अंदर दाखिल हो गए। चोरों ने दुकान से करीब एक लाख रुपये के रेडिमेड कपड़े और दस हजार रुपये नकदी चोरी की वारदात को देकर फरार हो गए।

दुकान खोलने गये तो पता चला

सोमवार सुबह पीड़ित के पिता घनश्याम दुकान पर पहुंचे। शटर खोलने पर उन्होंने सामान तितर-बितर पड़ा देखा और पीड़ित को सूचना दी। इसके बाद पीड़ित दुकान पर पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया। इसके बाद थाना देहात पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

थाना हापुड देहात प्रभारी निरीक्षक आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई है। कुछ संदिग्धों के फोटो पुलिस के हाथ लगी हैं। थाने की एसओजी व थाना पुलिस की टीम चोरों की तलाश कर रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story