×

Lucknow News: मीनाक्षी तुम्हारे पति से शादी करना चाहती है, छोड़ दो नहीं तो 35 टुकड़े कर दिये जाएंगे

Lucknow News: एक महिला ने खुद को महिला आयोग में तैनात होने का हवाला देते हुए एक महिला को जान से मारने की धमकी दी है। विभूतिखंड थाने की सूचना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Anant kumar shukla
Published on: 13 Dec 2022 3:49 AM GMT
threat to throw into 35 pieces in Lucknow
X

threat to throw into 35 pieces in Lucknow (Photo- Social Media)

Lucknow News: दिल्ली का 35 टुकड़े करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि लखनऊ (Lucknow) में 35 टुकड़े करके फेंक देने की धमकी का मामला सामने आया है। खास बात ये है कि ये धमकी किसी सिरफिरे आशिक की नहीं बल्कि आशिका या माशूका की है जिसने अपने प्रेमी की पत्नी को ये सनसनीखेज धमकी दी है। मामला गोमतीनगर के विभूतिखंड (Vibhuti Khand of Gomtinagar) का है। इस घटना के बाद दहशत में आई भयभीत महिला ने एफआईआर दर्ज करायी है। जानकारी के मुताबिक एक महिला ने खुद को महिला आयोग में तैनात होने का हवाला देते हुए एक महिला को जान से मारने की धमकी दी है। विभूतिखंड थाने में इस की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पति से अलग हो जाओ नहीं तो, शरीर के 35 टुकड़े करने की चेतावनी

नंदनी पांडे द्वारा विभूति खंड थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी के मुताबिक एक महिला ने खुद के महिला आयोग में तैनात होने का हवाला देते हुए नंदनी पांडे को धमकी देते हुए पति से अलग हो जाने की चेतावनी दी। ऐसा न करने पर उनके शरीर के 35 टुकड़े करने की चेतावनी दी है।

मीनाक्षी तुम्हारे पति से शादी से करना चाहती है

नंदनी का कहना है कि उसके पास अंजान नंबर से फोन आया था जिसमें महिला ने अपना नाम मीनाक्षी चतुर्वेदी बताया था और कहा कि तुम्हारा अपने पति से झगड़ा चल रहा है। इस पर नंदनी ने ऐसी किसी बात से इनकार किया। नंदनी के जवाब से मीनाक्षी उग्र हो गई और गाली गलौज करने लगी जिस पर नंदनी ने फोन काट दिया।

थोड़ी देर बाद फिर फोन आया इस पर मीनाक्षी की बहन रिया बनकर फोन किया गया। और पति से अलग हो जाने का दबाव बनाया गया। जब नंदनी ने कहा वह क्यों अलग हो जाए। वह अलग नहीं होगी तो फोन करने वाली महिला ने नंदनी के शरीर के 35 टुकड़े करने की धमकी देते हुए कहा कि मीनाक्षी तुम्हारे पति से शादी से करना चाहती है। इसके बाद नंदनी ने मीनाक्षी और रिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story