×

मेरठः दारोगा की पत्नी से लूटपाट कर बदमाश हुए फरार, बुर्का पहने हुए थे अपराधी

टीपीनगर क्षेत्र के लल्लापुरा स्थित सिद्धार्थपुरम निवासी सोनम रानी के पति वीरपाल सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं। वह एटा जिले के थाना बागवाला पर तैनात हैं। सोनम उनसे मिलकर गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे रोडवेज बस से सोहराब गेट डिपो पर उतरीं।

Dharmendra kumar
Published on: 5 March 2021 5:45 PM GMT
मेरठः दारोगा की पत्नी से लूटपाट कर बदमाश हुए फरार, बुर्का पहने हुए थे अपराधी
X
बुर्का पहने बदमाश चलते ऑटो में उत्तर प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर की पत्नी को तमंचा और चाकू के बल पर लूट कर फरार हो गए।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र में बुर्का पहने बदमाश चलते ऑटो में उत्तर प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर की पत्नी को तमंचा और चाकू के बल पर लूट कर फरार हो गए। जिस तरह हथियारबंद बदमाश महिला को हापुड़ अड्डा चौराहा जैसे व्यस्ततम स्थान पर उतारकर बदमाश फरार हो गए उसको लेकर पुलिस पर उंगली उठाई है पता दे कि हापुर अड्डा चौराहे पर पुलिस की टिकट हमेशा तैनात रहती है।

मिली जानकारी के अनुसार टीपीनगर क्षेत्र के लल्लापुरा स्थित सिद्धार्थपुरम निवासी सोनम रानी के पति वीरपाल सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं। वह एटा जिले के थाना बागवाला पर तैनात हैं। सोनम उनसे मिलकर गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे रोडवेज बस से सोहराब गेट डिपो पर उतरीं।

घर जाने के लिए उन्होंने ऑटो किया। सोनम के अनुसार, ऑटो में ड्राइवर सहित कुल पांच यात्री थे। इसमें दो ने बुर्का पहन रखा था। दिन ढल चुका था। ऑटो में बुर्कानशी महिलाएं देखकर सोनम इसमें सवार हो गईं। गांधी आश्रम के पास बुर्का पहने यात्रियों ने उन्हें छुरा सटा दिया।

ये भी पढ़ें...सहारनपुर: सिंचाई के लिए पानी न मिलने से किसानों में गुस्सा, किया यमुना नहर बंद

उन्होंने मुंह से पर्दा हटाया तो वह दोनों पुरुष थे। सामने सीट पर बैठे तीन में से एक बदमाश ने तमंचा निकाल लिया। अन्य बदमाशों ने सोनम से बैग छीन लिया। उसमें रखे 25,600 रुपये, एक जोड़ी पाजेब और पांच ग्राम सोने के जेवरात निकाल लिए। सोनम ने बताया, बदमाशों ने उन्हें हापुड़ अड्डा चौराहा के पास उतार दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी और बेगमपुल की तरफ फरार हो गए। थाना नौचंदी पुलिस के अनुसार बदमाशों की तलाश की जा रही है जल्द ही बदमाश पुलिस पकड़ में होंगे।

ये भी पढ़ें...झांसी: व्यापारी और पत्रकार बनकर कर रहे थे चेकिंग, गुस्साए दुकानदारों ने काटा बवाल

रिपोर्ट: सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story