×

रहस्यमयी मौत: जिस गाड़ी से पशु खरीदने निकला था व्यापारी, उसी में मिली लाश

यूपी के शाहजहांपुर में पशु व्यापारी की लूट के हत्या कर दी गई है। पशु व्यापारी 4 लाख रुपए लेकर अपने पिकअप गाड़ी से ड्राईवर के साथ पशु खरीदने मंगलवार (24 अक्टूबर) नखासे गया था। उसी की गाड़ी मे व्यापारी का शव उसके घर के बाहर मिला।

priyankajoshi
Published on: 24 Oct 2017 9:23 AM GMT
रहस्यमयी मौत: जिस गाड़ी से पशु खरीदने निकला था व्यापारी, उसी में मिली लाश
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पशु व्यापारी की लूट के बाद हत्या कर दी गई है। पशु व्यापारी 4 लाख रुपए लेकर अपने पिकअप गाड़ी से ड्राईवर के साथ पशु खरीदने मंगलवार (24 अक्टूबर) नखासे गया था। उसी की गाड़ी मे व्यापारी का शव उसके घर के बाहर मिला।

व्यापारी के दोनों पैर टूटे थे। बैग से रुपए भी गायब मिले। मृतक के परिजनों का आरोप है कि व्यापारी की लूट के बाद गला दबाकर हत्या की है। परिजनों को गाड़ी के ड्राईवर पर शक है। घटना के बाद से ड्राईवर फरार था।

ड्राईवर से पूछताछ जारी

घटना के बाद परिजनों ने स्टेट हाईवे जाम कर दिया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी ड्राईवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या था मामला?

घटना थाना निगोही के मोहल्ला खेड़ा की है। यहां के रहने वाले 45 वर्षीय शकील अहमद पशुओं का व्यापार करते थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि शकील अहमद अपनी पिकअप गाड़ी से ड्राईवर के साथ सोमवार, सुबह पशु खरीदने नखासे गए थे। पशु खरीदने के लिए शकील अहमद 4 लाख रुपये ले गए थे। उसके बाद आज घर के बाहर उसी पिकअप गाड़ी मे शकील अहमद का शव मिला। उसके दोनों पैर टूटे है। साथ ही जिस बैग मे चार लाख रुपये रखकर ले गए थे वो बैग गाड़ी के अंदर खाली मिला। गाड़ी का ड्राईवर भी सुबह से घर पर नहीं है।

परिजनों का आरोप

परिजनों आरोप है कि शकील की लूट के बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या के बाद शव को गाड़ी में रखकर उसके ही घर के बाहर छोड़कर हत्यारे फरार हो गए। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने स्टेट हाईवे जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर अरूण चंद्र निगोही एसओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर गुस्साए परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने लूट के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही शक के आधार पर पुलिस ने गाड़ी के ड्राईवर को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

क्या कहना है एसओ का?

एसओ स्वामीनाथ ने बताया कि आज सुबह पशु व्यापारी शकील अहमद का शव घर के बाहर मैदान पर गाड़ी मे मिला है। उसके पास 11 हजार रुपए और एक मोबाइल बरामद हुआ है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किय। शक के आधार गाड़ी के ड्राईवर अमित को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर ही साफ हो पाएगा की हत्या कैसे हुई है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story