×

Shamli: पशु व्यापारी की गोली मारकर हत्या, दो पक्षों में किया था बीच बचाव, इलाके में फैली सनसनी

Shamli Crime News: शामली में एक पशु व्यापारी के घर में घुसकर आरोपियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Shreya
Published on: 23 March 2022 9:01 AM GMT
Triple Murder In Patna
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो- न्यूजट्रैक)    

Shamli Crime News: शामली जनपद (Shamli) के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र (Adarsh Mandi Thana Chetra) के कस्बा बनत में एक व्यक्ति की आरोपी भाइयों ने मिलकर ईटों से हमलाकर ओर फिर गोली मार कर हत्या कर दी है। मृतक ने आरोपियों के साथ पूरे झगड़े के मामले का बीच बचाव कराया था, जिससे नाराज होकर आरोपियों ने घर में घुसकर पशु व्यापारी की हत्या (Murder Of Cattle Trader) कर दी है। सभी आरोपी वांटेड हैं और पहले भी कई मामलों में जेल जा चुके हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत (Banat Kasba) का है, जहां पर रात्रि के समय बिलाल और आसिफ कासिफ का झगड़ा हुआ था। इस मामले को मृतक मुस्तफा ने समझा-बुझाकर शांत कराया था। आरोपी आसिफ ने अपने भाइयों के साथ मिलकर घर में घुसकर पहले तो फायरिंग की, मुस्तफा को ईंट से पीट-पीटकर घायल कर दिया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाकर मामले में कार्रवाई की मांग की।

कई संगीन मामलों में जेल जा चुके हैं आरोपी

वहीं, इस मामले में मृतक की बेटी और बेटे का कहना है रात्रि के समय बिलाल और आसिफ कासिफ के बीच झगड़ा हुआ था। उसका बीच बचाव मेरे पिता मुस्तफा ने कराया था, जिससे नाराज होकर आसिफ कासिफ और दो अन्य लोगों ने घर में घुसकर पहले फायरिंग की और फिर मेरे पिता की हत्या कर दी। दोनों आरोपी पहले भी पशु चोरी व अन्य कई संगीन मामलों में जेल जा चुके हैं और वर्तमान में पुलिस के आने से वांटेड है।

उधर, इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। मृतक ने दो पक्षों के हो रहे झगड़े को शांत कराया था, जिसमें एक पक्ष के लोगों ने मुस्तफा नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी है। शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। जल्दी तहरीर के अनुसार कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story