×

Bulandshahr News: भाजपा नेता और NAPP के ठेकेदार के यहां 4 घंटे से CBI की रेड

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में थाना नरोरा क्षेत्र के कस्बे में फर्नीचर के बड़े व्यापारी व NAPP के कांट्रेक्टर भाजपा नेता हरिओम गिरी के घर सीबीआई की रेड चल रही है।

Sandeep Tayal
Published on: 14 Jan 2023 5:11 PM GMT
CBI raid for 4 hours at NAPP contractor in Bulandshahr
X

बुलंदशहर: NAPP के ठेकेदार के यहां 4 घंटे से सीबीआई की रेड

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में थाना नरोरा क्षेत्र के नरोरा कस्बे में फर्नीचर के बड़े व्यापारी व NAPP के कांट्रेक्टर भाजपा नेता हरिओम गिरी (BJP leader Hari Om Giri) के घर सीबीआई की रेड चल रही है। पिछले 4 घंटे से व्यापारी के घर में सीबीआई और आईटी की टीम लगातार रेड करते हुए परिजनों से पूछताछ कर रही है। परिवार के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन को कब्जे में लेने के बाद पूछताछ की जा रही है।

कारोबारी हरिओम गिरी का फर्नीचर बनाने के साथ इंटरलॉकिंग टाइल्स बनाने का बड़ा बिजनेस है। हरिओम को नरोरा के अटॉमिक पावर प्लांट में भी बड़ा ठेकेदार बताया जा रहा है। 7 - 8 सदस्यीय सीबीआई और आईटी की टीम लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

बैंक अकाउंट और पासबुक की भी जांच कराई जा रही

सूत्रों की माने तो ठेकेदार हरिओम गिरी के घर से कुछ जरूरी दस्तावेज मिले हैं, जिन्हें सीबीआई ने कब्जे में लेकर खंगाल रही है। तो वही ठेकेदार हरिओम गिरी के घर के सभी परिजनों के बैंक अकाउंट और पासबुक की भी जांच कराई जा रही है, फिलहाल सीबीआई और आईटी की टीम लगातार छापेमारी करते हुए जांच जारी है।

सूत्रों के मुताबिक टीम ने एसबीआई की ब्रांच में भी हरिओम गिरी के बैंक एकाउंट्स की डिटेल ली है। ठेकेदार के घर और दफ्तर में सीबीआई और आईटी की टीम की छापेमारी अभी जारी है, सुरक्षा के मद्देनजर स्थानीय पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया है। स्थानीय पुलिस भी मौके पर दल बल के साथ मौजूद है। नरोरा थाने के प्रभारी ने भी सीबीआई रेड की पुष्टि की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story