×

IAS अधिकारी बी चंद्रकला के आवास पर CBI का छापा

आइएएस अधिकारी बी. चंद्रकला के आवास पर सीबीआइ की एक टीम ने आज छापा मारा। उस समय बी.चंद्रकला अपने आवास में नहीं थीं।दिल्ली से आई 10 सदस्यीय टीम इस समय छापेमारी कर रही है।

Anoop Ojha
Published on: 5 Jan 2019 6:32 AM GMT
IAS अधिकारी बी चंद्रकला के आवास पर CBI का छापा
X

लखनऊ: आइएएस अधिकारी बी. चंद्रकला के आवास पर सीबीआइ की एक टीम ने आज छापा मारा। उस समय बी.चंद्रकला अपने आवास में नहीं थीं।दिल्ली से आई 10 सदस्यीय टीम इस समय छापेमारी कर रही है। आइएएस अधिकारी बी. चन्द्रकला लखनऊ में सरोजनी नायडू मार्ग, हुसैनगंज में सफायर होम्स में फ्लैट न 101 में रहती हैं। यह फ्लैट उन्होंने अपनी बेटी के नाम से लिया हुआ है।

बी चन्द्रकला मेरठ, बुलन्दशहर और बिजनौर समेत कई जिलों की डीएम रही हैं।

यह भी पढ़ें.....UP में ‘योगी युग’ आते ही IAS बी चंद्रकला को सताने लगा डर, मजबूरी में भाने लगी केंद्र की गलियां

बताया जा रहा है कि दिल्ली में भी है चन्द्रकला का आवास है और वहां भी इस समय सर्च ऑपरेशन चल रहा है। बी. चंद्रकला इसी वर्ष मई में अपने मूल कॉडर यानी उत्तर प्रदेश लौटी हैं। फिलहाल इस समय आइएएस बी चन्द्रकला स्टडी लीव पर हैं।

यह भी पढ़ें.....बी. चंद्रकला ने मेट्रो में ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर लग गई है आग

अखिलेश यादव की सरकार में आईएएस बी.चन्द्रकला की पोस्टिंग पहली बार हमीरपुर जिले में जिलाधिकारी के पद पर की गई थी। आरोप है कि इस आईएएस ने जुलाई 2012 के बाद हमीरपुर जिले में 50 मौरंग के खनन के पट्टे किए थे।

यह भी पढ़ें.....BJP ने मेरठ की DM बी. चंद्रकला की शिकायत EC से की, जानिए क्या है आरोप

फिलहाल छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story