×

Agra News: आगरा में दबंगों ने दिखाया दुस्साहस, मकान के गेट पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें वीडियो

Agra News Today: आगरा में दबंगों ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है। मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के राधे नगर का है । बाइक सवार बदमाश पीयूष गौतम के घर के गेट पर अंधाधुंध गोलियां चलाया।

Rahul Singh
Published on: 4 Oct 2022 4:41 AM GMT
X

आगरा: दबंगों ने मकान के गेट पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दबंगों ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है। मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र (Etmaddaula Police Station Area) के राधे नगर का है । कॉलोनी में पीयूष गौतम का परिवार रहता है । रात करीब 11:45 बजे पियूष गौतम का परिवार घर के अंदर सो रहा था । तभी फायरिंग की आवाज से परिवार के लोगों की आंख खुल गई । बाइक सवार बदमाश पीयूष गौतम के घर के गेट पर अंधाधुंध गोलियां (fired at the gate of the house ) चला रहे थे । फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर कॉलोनी के लोग भी एकजुट हो गए । लोगों की भीड़ बढ़ती देख बाइक सवार मौके से फरार हो गए ।

हमलावरों के भाग जाने के बाद कॉलोनी के लोगों ने पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो वारदात की तस्वीर साफ हो गई । सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि दो बाइक पर सवार चार लोग कॉलोनी में आते हैं । बाइक सवार दो लोगों की पीयूष गौतम के घर के सामने पहुंचते हैं और घर के गेट को निशाना बनाते हुए फायरिंग करना शुरू कर देते हैं । दबंगों का दुस्साहस दिखाती है तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई में जुट गई है । इंस्पेक्टर एत्माद्दौला विनोद कुमार ने बताया कि फायरिंग करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी । आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी ।

घर के गेट में गोली लगने से हुए छेद , पुलिस ने मौके से बरामद किए खाली कारतूस के खोखे

फायरिंग की घटना के बाद जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उन्हें घर के गेट में गोली लगने से हुए छेद नजर आये । पुलिस ने मौके से खाली कारतूस के खोखे बरामद किए हैं । पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है । बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाले आरोपी कॉलोनी के ही दबंग है । आरोपियों पर पूर्व में भी फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज हो चुका है ।

इलाके में दहशत फैलाने के लिए की गई है फायरिंग

चर्चाएं हैं कि कॉलोनी में अपना रुतबा बनाने के लिए दबंगों ने फायरिंग की है । इसके पहले भी आरोपी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं । वारदात के बाद कॉलोनी के लोग दहशत में हैं । पुलिस टीम से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story