×

Firozabad News: पिस्टल से केक काटने व फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस कार्यवाही में जुटी

Firozabad News: कार के बोनट पर बैठकर पिस्टल से केक काटकर जन्मदिन मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होंने से पुलिस महकमे में हड़कम मच गया।

Brajesh Rathore
Published on: 29 Jun 2022 12:12 PM GMT
X

फिरोजाबाद में पिस्टल से केक काटकर जन्मदिन मनाया: Video: Newstrack

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर क्षेत्र में हथियारों का प्रयोग कर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। युवा वर्ग लगातार हथियारों का प्रयोग कर उन्हें सोशल मीडिया पर डाल रहा है। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। जिसमें नगर के मैंनपुरी रोड़ पर एक कार के बोनट पर बैठकर पिस्टल से केक काटकर जन्मदिन Celebrated birthday by cutting cake with pistol) मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होंने से पुलिस महकमे में हड़कम मच गया। केक को काटने के बाद युवक पिस्टल से फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने कार के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पिस्टल से केक काटने के बाद फायरिंग

पुलिस ने कार के मालिक का पता लगाकर कार स्वामी को बुलाया गया है। मैंनपुरी रोड़ के किनारे कुछ युवक कार संख्या यूपी 80 ई बी 7000 पर कुछ युवक 4 से 5 केक के पीस को बोनट पर बैठकर रखे बैठे हैं। तभी एक युवक पिस्टल को लहराते हुए उससे केक को काट रहा दिखाई देता है। इस दौरान उसके साथ उसका उत्साह बढ़ाते हुए नजर आते हैं। पिस्टल से केक काटने के दौरान अचानक से युवक उठाकर पिस्टल से फायरिंग करता है।

इस दौरान युवक के साथ उसका वीडियो बना रहे हैं। काफी हंगामा हो रहा है। वैसे वैसे युवक का उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। पिस्टल से केक काटने व फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम मच गया।

कार नम्बर के आधार पर कार स्वामी को पुलिस ने बुलाया

पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार स्वामी को खोजकर बुलाया है। इस बारे में सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर पिस्टल से केक काटने व फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है। कार नम्बर के आधार पर कार स्वामी इंद्रपाल को मौके पर बुलाया गया है। मामले में विधिक कार्यवही की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story