×

सेंट्रल बार एसोसिएशन का फैसला, बसंत पंचमी पर न्यायिक कार्य नहीं करेंगे अधिवक्ता

अवकाश के संबंध में सोमवार को सेंट्रल बार एसोसिएशन की बैठक हुई । यह बैठक एडवोकेट अध्यक्ष आदेश कुमार सिंह की अध्यक्षता और संजीव पांडे महासचिव एडवोकेट के संचालन में संपन्न हुई।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2021 6:00 PM GMT
सेंट्रल बार एसोसिएशन का फैसला, बसंत पंचमी पर न्यायिक कार्य नहीं करेंगे अधिवक्ता
X

लखनऊ: मंगलवार को बसंत पचंमी है। इस अवसर पर माता सरस्वती की पूजा की परंपरा है। देशभर में इस दिन माता सरस्वती की पूजा का आयोजन किया जाता है। इस मौके पर कल हाईकोर्ट में अवकाश रहेगा।

दरअसल अवकाश के संबंध में सोमवार को सेंट्रल बार एसोसिएशन की बैठक हुई । यह बैठक एडवोकेट अध्यक्ष आदेश कुमार सिंह की अध्यक्षता और संजीव पांडे महासचिव एडवोकेट के संचालन में संपन्न हुई। इसके साथ ही सेंट्रल बार एसोसिएशन में सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया।

सेंट्रल बार एसोसिएशन की तरफ से कहा गया कि राज्य सरकार और हाईकोर्ट में अवकाश है, ऐसे में अधिवक्ता कल न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। सेंट्रल बार एसोसिएशन ने कहा कि ऐसे जनपद न्यायाधीश से अनुरोध है कि अपने अधीनस्थ समस्त न्यायिक अधिकारियों को तदानुसार सुचित करें।

ये भी देखें: वाराणसी: दोनों हाथ से पिस्टल चलाता था गिरधारी, कई नेता थे निशाने पर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story