×

UP: बीकेटी के चंद्रिका देवी हॉस्पिटल पर केंद्रीय स्वास्थ्य और CMO की छापेमारी

राजधानी के बीकेटी में स्थित मां चंद्रिका देवी हॉस्पिटल एक बार फिर से सुर्खियों में है। गंभीर आरोप लगने के बाद 22 दिसंबर (शुक्रवार) को केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग और टीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) की टीम ने एक साथ हॉस्पिटल में छापेमारी की।

priyankajoshi
Published on: 22 Dec 2017 11:29 AM GMT
UP: बीकेटी के चंद्रिका देवी हॉस्पिटल पर केंद्रीय स्वास्थ्य और CMO की छापेमारी
X

लखनऊ: राजधानी के बीकेटी में स्थित मां चंद्रिका देवी हॉस्पिटल एक बार फिर से सुर्खियों में है। गंभीर आरोप लगने के बाद 22 दिसंबर (शुक्रवार) को केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग और टीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) की टीम ने एक साथ हॉस्पिटल में छापेमारी की।

ताजा जानकारी के मुताबिक, एडिशनल सीएमओ डी. के चौधरी हॉस्पिटल में पूछताछ कर रहे हैं। इसके अलावा मरीजों से भी हॉस्पिटल प्रशासन के बारे में जाना जा रहा है। खबर मिलने तक अस्पताल में केंद्रीय स्वास्थ्य और सीएमओ की टीम संयुक्त तौर पर गहन पूछताछ कर रही है।

पहले भी लगते रहे हैं आरोप

मां चंद्रिका देवी हॉस्पिटल पर कई आरोप हैं। प्रसूता की पिटाई से गर्भस्त शिशु की मौत, गलत अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट और भ्रूण हत्या के मामले में हॉस्पिटल संचालिका पर पहले मुकदमा दर्ज है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story