×

कृष्णा राज ने साधा निशाना, कहा-UP में भैंस खाती है बच्चों का पोषाहार

By
Published on: 12 July 2016 1:47 PM GMT
कृष्णा राज ने साधा निशाना, कहा-UP में भैंस खाती है बच्चों का पोषाहार
X

बहराइच: मोदी सरकार में मंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज कार्यकर्ताओं से मिलने बहराइच पहुंची। इस दौरान केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ने सपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा, 'यूपी की सपा सरकार में बच्चों को दिया जाने वाला पोषाहार उन्हें नहीं मिलता, भैंसें खाती हैं।'

आतंकी बुरहान के मारे जाने के बाद घाटी के हालात पर बोलते हुए कहा, 'कुछ लोगों का काम ही दुखी होना है तो वो हों। वहां हो रहे घटनाक्रम पर सरकार पूरी तरह से नजर बनाए है।

सपा सरकार में बच्चों का बुरा हाल

यूपी में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही नेताओं की बयानबाजी भी तेज होने लगी है। इसी कड़ी में मंगलवार को बहराइच दौरे पर आईं केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ने भी प्रदेश की अखिलेश सरकार पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा, राज्य की सपा सरकार में बच्चों को दिया जाने वाला पोषाहार उन्हें नहीं मिलता, भले ही भैंसें जरूर खाती हैं।

'बनेगी भाजपा की सरकार'

कृष्णा राज ने कहा, राज्य की जनता की सारी उम्मीदें भाजपा से है। आगामी चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने आतंकी बुरहान के मारे जाने के बाद घाटी में हो रहे हंगामे पर कहा, कि 'कुछ लोगों का काम ही दुखी होना है तो वो दुखी हों। वहां हो रहे घटनाक्रम पर सरकार पूरी तरह से नजर बनाए हुए है।'

शाहजहांपुर से सांसद और अब मोदी सरकार में मंत्री कार्यकर्ताओं से मिलने जनपद बहराइच आई थीं। जहां लोकनिर्माण विभाग के डाक बंगले में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कही।

Next Story