×

Etah News: एटा ने भी खोला कोरोना पॉजिटिव का खाता, चाट के ठेले वाला मिला संक्रमित

Etah News: चाट का ठेला लगाने वाले युवक के संक्रमित पाए जाने से उसके संपर्क में आए लोगों मैं भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है।

Sunil Mishra
Published on: 5 Aug 2022 5:51 PM GMT
Etah also opened Corona Positives account, chaat vendor got infected
X

एटा: चाट के ठेले वाला मिला संक्रमित

Eta News: एटा जनपद के थाना कोतवाली मारहरा क्षेत्र (Thana Kotwali Marhra area) में एक चाट का हथठेला लगाने वाले युवक के संक्रमित पाये जाने से प्रशासन में हड़कंप मच गया । मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर उमेश त्रिपाठी (Chief Medical Officer Dr. Umesh Tripathi) ने बताया कि बीते दिन स्वास्थ्य विभाग (health Department) की कोरोना संक्रमण को लेकर रुटीन की चैकिंग में बीते दिन स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मारहरा में हथठेला वालोंकी चैकिंग कराई गयी जिसमें जांच के दौरान चाट का ठेला लगाने वाले प्रथम सिंह निवासी ग्राम भीम नगर मिरहची पाजिटिव पाया गया है। अब उसके परिवार व सम्पर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जायेगी।

दूसरे चरण में कोरोना पोजिटिव यह पहला युवक

एटा जनपद में इस दूसरे चरण में कोरोना पोजिटिव यह पहला युवक है जिसके पांजीटिव पाये जाने की पुष्टि हुई है। आपको बताते चलें कि एटा-जनपद में पूर्व संक्रमण लगभग 2000 लोग संक्रमित पाए गये थे तथा 22 लोगों की मौत होने की प्रशासन ने पुष्टि की थी।

चाट का ठेला लगाने वाला युवक संक्रमित

आज चाट का ठेला लगाने वाले युवक के संक्रमित पाए जाने से उसके संपर्क में आए लोगों मैं भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है अब क्षेत्रीय हजारों लोगों की जांच किए जाने की आवश्यकता है जिससे जनपद में बढ़ने वाले संक्रमण के रोका जा सके।

आपको बताते चलें कि बरसात के मौसम चारों को जलभराव गंदगी तथा मच्छरों तथा अन्य कीटों का भारी आतंक है। घरों में लोग बीमार पड रहे हैं। बुखार के मरीजों की संख्या बढ रही है। अगर जनपद में पुनः संक्रमण को प्रशासन को रोकना है तो जांच के साथ साथ इस ओर भी ध्यान देना होगा। जिससे कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण न कर सके।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story