×

Mathura में स्नैचर सक्रिय: महिला पत्रकार का मंगलसूत्र तोड़कर रफूचक्कर हुए बदमाश, हुई लगातार दो घटनाएं

Mathura News: जब महिला पत्रकार मीरा शर्मा अस्पताल से अपने पति के साथ दवाई लेकर घर जा रही थी तभी मोटरसाईकिल सवार दो बदमाश आए और मीरा शर्मा के गले में पड़े मंगलसूत्र को झपट्टा मारा।

Nitin Gautam
Published on: 28 Aug 2022 6:06 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2022 6:13 AM GMT)
X

मथुरा: महिला पत्रकार का मंगलसूत्र तोड़कर रफूचक्कर हुए बदमाश

Mathura News: मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र (Thana Highway Area) अंतर्गत चैन लुटेरे सक्रिय हैं। चैन स्नैचर (chain snatcher) लगातार महिलाओं को अपना निशाना बना रहे हैं। सुनसान इलाके में वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। लेकिन थाना हाईवे पुलिस लगातार हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है। जिससे अपराधियों के मंसूबे चरम पर हैं। चेन स्नेचरों के मंसूबों की बात की जाए तो बदमाशों ने कुछ ही अंतराल में दो वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली ।

पहला मामला रतनलाल फूल कटोरी देवी स्कूल के समीप का है। जब महिला पत्रकार (female journalist) मीरा शर्मा अस्पताल से अपने पति के साथ दवाई लेकर घर जा रही थी तभी मोटरसाईकिल सवार दो बदमाश आए और मीरा शर्मा के गले में पड़े मंगलसूत्र को निशाना बनाया और झपट्टा मारा जिससे दंपत्ति स्कूटी सहित नीचे गिर गए। बदमाशों ने मीरा शर्मा के गले में पडा मंगलसूत्र तोड़ लिया और फरार हो गए।

बदमाश चेन तोड़कर रफूचक्कर हो गए

मीरा शर्मा और उसके पति जब तक खड़े हो पाते तब तक बदमाश चेन तोड़कर रफूचक्कर हो चुके थे। लेकिन घायल मीरा शर्मा ने भी हिम्मत नहीं हारी और उन्होंने अपने पति के साथ बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन बदमाश तब तक लंबे निकल चुके थे ।


उधर, घटना में घायल हुई मीरा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं वारदात की जानकारी करने खुद जिले के कप्तान अभिषेक यादव अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायल मीरा से बातचीत कर घटना के जल्द खुलासे का भरोसा जताया और कहा कि घटना के खुलासे के लिए 5 टीमों का गठन कर बदमाशों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं ।

चेन लूट की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही

इधर, एसएसपी अभिषेक यादव घटना के खुलासे का दावा कर रहे थे उधर बदमाशों ने अलवर पुल के समीप राधा ओर्चिड निवासी एक महिला को अपना निशाना बनाते हुए उसके साथ भी चेन लूट की वारदात को अंजाम दे फरार हो गए ।

पुलिस ने भले ही कुछ दिन पूर्व शातिर चेन स्नेचर का मांट क्षेत्र में पिलुआ का हाफ एनकाउंटर किया हो लेकिन जनपद में बढ़ती चेन लूट की वारदात बताती हैं कि या तो पिलुआ गैंग के सदस्य पुलिस को एनकाउंटर के बाद चुनौती दे रहे हैं या फिर कोई और गैंग सक्रिय हे जो लगातार महिलाओं को निशाना बना रहा है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story