×

सत्ता के नशे में चूर इस नेता का भतीजा, पुलिस ने ऐसे लगाए होश ठिकाने

एटा जिले की पुलिस ने क्षेत्र के सभापति के परिवार के एक सदस्य को जमीन कब्जाने और फ़ायरिंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, सभापति रमेश यादव के भतीजे पर गंभीर आरोपों केस दर्ज था, जिसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Jun 2020 5:44 PM GMT
सत्ता के नशे में चूर इस नेता का भतीजा, पुलिस ने ऐसे लगाए होश ठिकाने
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले की पुलिस ने क्षेत्र के सभापति के परिवार के एक सदस्य को जमीन कब्जाने और फ़ायरिंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, सभापति रमेश यादव के भतीजे पर गंभीर आरोपों केस दर्ज था, जिसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

सभापति का भतीजा गिरफ्तार

मामला एटा जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला सिंधी कालोनी का है, जहां विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे भाई नरेश यादव के पुत्र को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

जमीन कब्जाने और फ़ायरिंग करने का आरोप

मामले में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार ने बताया कि दो दिन पूर्व मोहित अपने साथियों के साथ राज बहादुर जाटव की जमीन पर जबरन कब्जा करने गया था। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ और कब्जे का विरोध करने पर मोहित ने जातिसूचक गालियां देते हुए पीड़ित पक्ष को जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। फायरिंग से इलाके में दहशत फैला गयी।

ये भी पढ़ें- नदी से बाहर आया 500 साल पुराना भगवान विष्णु का मंदिर, देखने के लिए दौड़े लोग

पीड़ित पक्ष ने दर्ज करवाया नामजद मुकदमा

पीड़ित राज बहादुर जाटव ने घटना के जानकारी देते हुए आज मोहित व उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले में नामजद अभियुक्त मोहित यादव को पुलिस ने तलाश कर आज गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

मोहित पहले भी जा चुका जेल

बता दें कि कुछ महीने पहले मोहित यादव को जिला चिकित्सालय कर्मियों एवं कोतवाली नगर में कोतवाल से मारपीट के मामले में जेल भेजा जा चुका है। वहीं अब फिर उसकी गिरफ्तारी को लेकर सभापति से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन बात न हो सकी।

रिपोर्टर- सुनील मिश्रा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story