×

जानें कैसे फंसे विक्रम कोठारी का इलाज करने वाले डाक्टर

सीबीआई को संदेह है कि कोठारी अब पूरी तरह से स्वस्थ्य है और कुछ डाक्टर उसे जानबूझ कर डिस्चार्ज नहीं कर रहे है। सीबीआई ने कोठारी से जुड़ी सभी जांच रिपोर्ट तलब कर पीजीआई और बलरामपुर अस्पताल के न्यूरो विशेषज्ञों को विशेष राय के लिए बुलाया गया। इन विशेषज्ञों ने कोठारी को किसी तरह की कोई परेशानी न होने का दावा किया है।

SK Gautam
Published on: 7 July 2019 3:20 PM GMT
जानें कैसे फंसे विक्रम कोठारी का इलाज करने वाले डाक्टर
X
vikram kothari

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ: किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के वह डॉक्टर सीबीआई के रडार पर है, जो रोटोमैक कंपनी के चेयरमैन विक्रम कोठारी पर अपनी मेहरबानी किये हुये है और कोठारी को बिना मर्ज बीते कई माह से भर्ती किये हुये है। सीबीआई ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने कोठारी की सभी जांच रिपोर्ट तलब करके दूसरे अस्पतालों के विशेषज्ञों से राय ली है। बताया जा रहा है कि मेडिकल कालेज के बाहर के इन विशेषज्ञों ने कोठारी को स्पाइन समेत दूसरी बीमारी न होने का दावा किया है।

ये भी देखें : कासगंज: एसपी ने श्रावण मास के मद्देनजर कावड़ियों के रुट का निरीक्षण किया

कोठारी के पूरी तरह से स्वस्थ्य होने के बावजूद कुछ डाक्टर उसे जानबूझ कर डिस्चार्ज नहीं कर रहे हैं

सीबीआई को संदेह है कि कोठारी अब पूरी तरह से स्वस्थ्य है और कुछ डाक्टर उसे जानबूझ कर डिस्चार्ज नहीं कर रहे है। सीबीआई ने कोठारी से जुड़ी सभी जांच रिपोर्ट तलब कर पीजीआई और बलरामपुर अस्पताल के न्यूरो विशेषज्ञों को विशेष राय के लिए बुलाया गया। इन विशेषज्ञों ने कोठारी को किसी तरह की कोई परेशानी न होने का दावा किया है। ऐसे में सीबीआई कोठारी पर मेहरबान केजीएमयू के इन डॉक्टरों से जल्द ही पूछताछ कर सकती है।

केजीएमयू के सीएमएस डॉ. एसएन शंखवार ने बताया कि विक्रम कोठारी पीएमआर विभाग में पीएमआर के हेड डा. अनिल चंद्रा की देखरेख में भर्ती हैं। कोठारी की मौजूदा स्वास्थ्य की जांच के लिए मेडिकल बोर्ड बनाया गया है। कल यानि आठ जुलाई को बोर्ड के विशेषज्ञ कोठारी का चेकअप कर अपनी राय देंगेे।

ये भी देखें : इटावा: वैध टिकट पर यात्री को ट्रेन में चढ़ने से रोकने पर स्टेशन अधीक्षक पर कार्रवाई

कोठारी बीते दो माह से मेडिकल कालेज के प्राइवेट वार्ड में मौज कर रहा है

गौरतलब है कि जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैंक से धोखाधड़ी कर विदेश भागने और वहां ऐशो आराम का जीवन जाने वाले नीरव मोदी और विजय माल्या सरीखे उद्योगपतियों की धरपकड़ की पूरी कोशिश कर रही है तो वही हजारों करोड़ रुपये बैंको से लोन लेकर धोखाधड़ी करने वाले रोटोमैक कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी पर किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुछ डाक्टर इतना मेहरबान है कि कोठारी बीते दो माह से मेडिकल कालेज के प्राइवेट वार्ड में मौज कर रहा हैं।

गौरतलब है कि विक्रम कोठारी पर बैंक ऑफ इंडिया का 754.77 करोड़, रुपये, बैंक ऑफ बड़ौदा का 456.63 करोड रुपये़, इंडियन ओवरसीज बैंक का 771.07 करोड रुपये़, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का 458.95 करोड रुपये़, इलाहाबाद बैंक का 330.68 करोड़ रुपए, बैंक ऑफ महाराष्ट्र का 49.82 करोड़ रुपए, ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स का 97.47 करोड़ रुपए बकाया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story