पंचायत चुनावः बोले भवानी सिंह, जीत जरूरी है, मोदी के सपने के लिए

भाजपा की जिला इकाई ने एक होटल में पंचायत चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में बैठक किया ।

Shraddha
Published By ShraddhaReport By Kapil Dev Maurya
Published on: 9 April 2021 2:56 PM GMT
पंचायत चुनावः बोले भवानी सिंह, जीत जरूरी है, मोदी के सपने के लिए
X

photos (social media)

जौनपुर। भाजपा की जिला इकाई ने एक होटल में पंचायत चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में बैठक किया ।मुख्य अतिथि प्रदेश सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह ने जिले के मण्डल प्रभारियों और सभी वार्ड संयोजकों को आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बारे में जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा पूरी मजबूती से सहभागिता करेगी।

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में बैठक किया

पंचायत चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को बूथ से लेकर ग्राम, वार्ड तथा क्षेत्र स्तर पर प्रदेश द्वारा बताए गए निर्देशों का पालन करते हुए आगामी पंचायत चुनाव भाजपा का पताका फहराना है। उन्होंने आगे कहा कि अभी मतदाता सूची का प्रकाशन हुआ है, अब हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। हमको अच्छे व्यक्तियों को चुनाव जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समृद्ध व विकसित ग्राम के सपने को साकार करना है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रति भाजपा बेहद गंभीर है

उन्होनें आगे कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रति भाजपा बेहद गंभीर है। जनपद जौनपुर के हम सभी 83 वार्ड पर मजबूती से लड़ें तथा जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा का ही बने इसकी हमें चिन्ता करनी है। पार्टी में इस देश की संस्कृति जीवित है, भाजपा का कार्यकर्ता सर्वश्रेष्ठ है, त्यागी है, देश प्रेमी है, समाज के प्रति समर्पण भाव रखने वाला है।

फोटोज (सोशल मीडिया)

सभी 83 वार्डो पर वार्ड संयोजक चुनाव प्रचार में लग गये हैं

जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि जनपद जौनपुर के सभी 83 वार्डो पर वार्ड संयोजक एवं वार्ड प्रभारी चुनाव प्रचार में लग गये हैं और आपको विश्वास दिलाते है कि हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा का ही बनाएंगे। बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्र ने उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष मछलीशहर रामविलास पाल, जिला महामंत्री,पीयूष गुप्ता, राजेन्द्र श्रीवास्तव, केराकत विधायक दिनेश चौधरी, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानियां, सुनील तिवारी, अमित श्रीवास्तव, किरण श्रीवास्तव, जिला मंत्री अभय राय डीसीएफ चेयरमैन धनन्जय सिंह, भूपेंद्र सिंह, मण्डल प्रभारी गण एवं वार्ड प्रभारी गण मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, भूपेन्द्र पाण्डेय, विनीत शुक्ला, अनिल गुप्ता, रोहन सिंह, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, विपिन द्विवेदी, शुभम मौर्य आदि उपस्थित रहें।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story