×

Raebreli News: काफिले में चल रहे अशरफ के वकील की गाड़ी का चालान, पुलिस ने बताई वजह

Raebreli News: माफिया डॉन अतीक अहमद का भाई माफिया अशरफ अहमद बछरावां टोल प्लाजा के रास्ते रायबरेली की सीमा में प्रवेश करते हुए बछरावां, रायबरेली, ऊंचाहार, कुंडा और फाफामऊ होते हुए प्रयागराज पहुंचा।

Narendra Singh
Published on: 27 March 2023 10:36 PM GMT
Raebreli News: काफिले में चल रहे अशरफ के वकील की गाड़ी का चालान, पुलिस ने बताई वजह
X
रायबरेली: माफिया अतीक अहमद के काफिले में चल रहे अशरफ के वकील की गाड़ी का चालान

Raebreli News: यूपी पुलिस सोमवार को करीब साढ़े पांच बजे माफिया अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज पहुंची। मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में उसकी पेशी होगी। उस पर उमेश पाल की हत्या करवाने का आरोप है। रविवार की शाम को अतीक को लेकर पुलिस 1300 किलोमीटर चली। 25 घंटे के इस सफर में पुलिस चाक-चौबंद रही। काफिले के साथ अतीक की बहन और उसका वकील भी साथ रहा। बरेली जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ को भी प्रयागराज लाया गया। रायबरेली पहुंचने पर पुलिस ने अशरफ के वकील की गाड़ी का चालान कर दिया।

माफिया डॉन अतीक अहमद का भाई माफिया अशरफ अहमद बछरावां टोल प्लाजा के रास्ते रायबरेली की सीमा में प्रवेश करते हुए बछरावां, रायबरेली, ऊंचाहार, कुंडा और फाफामऊ होते हुए प्रयागराज पहुंचा। बरेली जेल में बंद अशरफ को सुबह लगभग नौ बजे प्रयागराज पुलिस लेकर चली थी। यहां सीतापुर लखनऊ के रास्ते अशरफ का काफिला लगभग 3 बजकर 35 मिनट पर बछरावां टोल प्लाजा होते हुए प्रयाग की तरफ बढ़ते हुए प्रयागराज पहुँचा। अशरफ की सुरक्षा-व्यवस्था का जिम्मेदारी निभा रहे एसपी आलोक प्रियदर्शी बॉर्डर से भारी पुलिस बल के साथ खुद मॉनिटिरिंग करते रहे।

पुलिस ने बताया- क्यों किया चालान

अशरफ के काफिले में चल रही गाड़ियों को पुलिस ने ओवरटेक करके पूछताछ की और काफिले में चल रहे उसके वकीलों की गाड़ी का चालान कर दिया। वकील वाहन में काला शीशा लगाकर चल रहे थे। वकीलों का कहना है कि पुलिस बरेली से यहां तक में तीन जगह उन्हें रोक चुकी है। रायबरेली की सीमा में पहुंचने पर उनकी गाड़ी को फिर रोका गया और पूरी तरह से गाड़ी की तलाशी लेने के बाद उसका चालान कर दिया गया।

सुरक्षा-व्यवस्था के मद्देनजर चेकिंग

एसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि वकीलों को किसी भी तरह प्रताड़ित नहीं किया गया है। चूंकि, उनकी गाड़ी के शीशे पर काली फ़िल्म चढ़ी थी इसलिए उसका चालान कर उन्हें जाने दिया गया है। इस मामले में एसओजी प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि काली फिल्म लगी गाड़ियां चल रही थीं।0 इसी को लेकर चेकिंग किया गया है। कौन लोग हैं और कैसे लोग हैं? सुरक्षा-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए चेकिंग की गयी है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story