×

यूपी में चाँद का खरीदार: ली एक एकड़ जमीन, जाने कैसे किया फतेहपुर के युवक का ये कारनामा

Chand Par Zameen: फतेहपुर जिले के शहर स्थित गौतम नगर मोहल्ले का रहने वाला युवक जिसने चाँद पर जमीन खरीदकर अपना जीवन का सपना पूरा किया है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 April 2022 5:34 AM GMT (Updated on: 3 April 2022 5:41 AM GMT)
यूपी में चाँद का खरीदार: ली एक एकड़ जमीन, जाने कैसे किया फतेहपुर के युवक का ये कारनामा
X

Chand Par Zameen: यूपी के फतेहपुर जिले के रहने वाले युवक ने चाँद पर जमीन (land on moon) खरीदकर अजीबो गरीब कारनामा दिखाया है। युवक ने यह जमीन चाँद के ऑफिसियल वेबसाइट लूना सोसाइटी इंटरनेशनल से खरीदी है। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के दौरान चाँद पर जमीन खरीदने की बात काफी चर्चा पर आई थी जिसके बाद युवक ने भी मन बना लिया था और वेबसाइट के माध्यम से चाँद पर जमीन खरीदकर अपना सपना पूरा किया। युवक के मुताबिक अब आसानी से कोई भी चाँद पर जमीन (land on moon) खरीद सकता है।


फतेहपुर जिले के शहर स्थित गौतम नगर मोहल्ले का रहने वाला युवक जिसने चाँद पर जमीन खरीदकर अपना जीवन का सपना पूरा किया है। युवक ने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के दौरान चाँद पर जमीन खरीदने की बात सुनी थी और उसने सोचा की क्या सिर्फ बड़े आदमी ही चाँद पर जमीन खरीद सकते हैं।


लेकिन उसने हार नहीं मानी और चाँद पर जमीन खरीदने के प्रयास में जुट गया और लम्बे प्रयास के बाद युवक ने चाँद की ऑफिसियल वेबसाइट लूना सोसाइटी से जमीन खरीद ली और युवक को चाँद की नागरिकता भी मिल गई है।युवक ने बताया कि बिहार के एक व्यापारी ने भी ऑनलाइन आवेदन कर जमीन खरीदी है।

जिले में युवक द्वारा चाँद पर जमीन खरीदे जाने की जानकारी पर हर कोई उत्सुकता से पूछ रहा कि कैसे जमीन ली जा सकती है और वहां कैसे जाने को मिलेगा घर बनाने को सामान कैसे पहुचेगा फिलहाल चांद पर जमीन खरीदे जाने की चर्चा लोगों में बनी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story