Chandauli Accident News: नशे में धुत कार चालक ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत

चन्दौली में सैयदराजा थाना के पास एनएच 2 पर तेज रफ्तार कार चालक ने सड़क पर टहल रहे दो लोगों टक्कर मार कर पलट गया।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 2 July 2021 9:42 AM GMT (Updated on: 2 July 2021 9:45 AM GMT)
Chandauli Accident News:
X

कार दुर्घटना में घायल हुआ शक्स- फोटो न्यूज़ट्रैक

Chandauli Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चन्दौली में सैयदराजा थाना के पास एनएच 2 पर तेज रफ्तार कार चालक ने सड़क पर टहल रहे दो लोगों टक्कर मार कर पलट गया। इस घटना में एक शक्स की मौत मौके पर ही हो गई और दूसरे शक्स की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके साथ ही कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह मामला उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिले के थाना क्षेत्र रामउपुर गांव के समीप NH2 पर दो लोग घर से खाना खाकर, बाहर सड़क पर निकले तभी तेज रफ्तार कार चालक टक्कर मार कर पलट गई। मिली जानकारी के मुताबित कार चालक शराब के नशे में था।

दूर्घटना में घायल शक्स की अस्पताल की फोटो- न्यूज़ट्रैक

नशे में चूर कार चालक ने मारी टक्कर एक की मौत

नशे में चूर कार चालक वाराणसी के सैयदराजा जा रहा। कार चालक फिल्मी अंदाज में रोड से हटकर पटरी दोनों लोगों को ऐसी टक्कर मारी कि दोनों शक्स हवा में उड़ते हुए काफी दूर जाकर गिर गए। जिसमें एक शक्स रिस्तेदारी में आया था। जिसका नाम गुरु प्रसाद यादव प्रताप पुर मड़ई का रहने वाला है। गुरु प्रसाद यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा शक्स मनीष यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल जिला हॉस्पिटल (District Hospital) में लाया गया जहां डॉक्टर ने मनीष यादव की गंभीर हालत देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इसके साथ ही कार पलटने से कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसका भी उपचार हो रहा है।

सड़क की पटरी से उतरकर मारी टक्कर

घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष लक्ष्मण पर्वत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि कार चालक नशे में चुर होकर वाराणसी के सैयदराजा था। कार की इतनी तेज रफ्तार थी कि कार सड़क से उतर कर,पटरी पर खड़े दोनों लोग को ऐसी टक्कर मारी की दोनों हवा में उड़ते हुए काफी दूर जाकर गिरे। जिसमें एक की मौत हो गई दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं चालक भी गंभीर रूप से घायल है। उसका भी उपचार कराया जा रहा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story