×

Chandauli Accident News: चंदौली में भीषण हादसा, भाई की शादी में जा रही महिला की मौत, मातम में बदला जश्न

Chandauli Accident News: भाई की शादी में शामिल होने के लिए मायके जा रही महिला की एक भीषण हादसे में मौत हो गई, जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shreya
Published on: 11 Jun 2021 2:46 PM GMT
Chandauli Accident News: चंदौली में भीषण हादसा, भाई की शादी में जा रही महिला की मौत, मातम में बदला जश्न
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Chandauli Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली जिले (Chandauli) में एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद के बलुआ थाना के चहनियां बलुआ मार्ग पर बेकाबू पिकअप ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई, जबकि ऑटो सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये पूरी घटना सोनहुल गांव के पास की है।

अपने भाई की शादी में शामिल होने जा रही थी महिला

बताया जा रहा है कि चहनियां बलुआ मार्ग पर हुए इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाली महिला अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए गाजीपुर स्थित ससुराल से विजई के पूरा अपने मायके जा रही थी। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया, जिसमें महिला की जान चली गई। वहीं इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर महिला की मौत की खबर सुनकर परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। घर में शादी के जश्न की जगह मातम का माहौल बन गया है।

विजय का पूरा गांव निवासी पंचम राम की पुत्री रामदुलारी की शादी गाजीपुर के सैदपुर सरैया निवासी सुभाष राम से हुई है। शुक्रवार को महिला के चचेरे भाई गोविंद की बारात जानी थी। इसमें शामिल होने के लिए महिला अकेले मायके आ रही थी। रामदुलारी चहनियां पहुंच कर गांव पर जाने के लिए टांडा जाने वाली ऑटो में सवार हो गई।

पिकअप और ऑटो चालक हुए फरार

इसमें गांव के ही रविकांत राम (22), मोनू (18) और महुअर निवासी राम सूरत उर्फ रामू सिंह (35) भी सवार थे। ऑटो सोनहुला गांव के समीप पहुंची थी कि पीछे से आ रहे पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो पलट गया। इधर, हादसे के बाद चालक पिकअप लेकर भाग गया, वहीं ऑटो चालक भी अपना वाहन छोड़ भाग गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story