प्लाट का लालच देकर जौनपुर के शूटरों से कराई गई थी प्रधान पति की हत्या

महाडौरा गांव में 1 जून को हुई प्रधान पति की हत्या के हत्यारे को बलुआ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Ashvini Mishra
Published on: 27 Jun 2021 5:53 PM GMT
shooter
X

पुलिस मुठभेड़ में घायल प्रधान पति की हत्या का शूटर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Chandauli Crime News: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के महाडौरा गांव में 1 जून को हुई प्रधान पति की हत्या के हत्यारे को बलुआ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि गांव के पूर्व प्रधान मनोज यादव के हत्या के बाद बदला लेने के लिए जौनपुर के शूटरों को प्लाट देने की सुपारी दी गई थी।

प्लाट के लालच में जौनपुर के शूटर सरवन यादव उर्फ टाइगर तथा सुजीत यादव ने मिलकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए पूर्व प्रधान की हत्या में शामिल प्रधान पति पंकज सिंह की हत्या की थी। हालांकि बलुआ पुलिस ने इस घटना के साजिशकर्ता महाडौरा गांव के दो लोगों को पहले ही जेल भेज दिया है और बीती रात चेकिंग के दौरान उस हत्या में शामिल एक शूटर को मुठभेड़ के बाद घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। अभी पुलिस के चंगुल से दूसरा शूटर सुजीत कुमार यादव फरार चल रहा है उसे भी पुलिस खोजने में जुटी हुई है।

मनोज यादव की हत्या के बाद से ही उनके परिजनों में बदले की सुलग रही थी जिसे अंजाम देने के लिए जेल से छूटकर आए घटना के आरोपी तथा महाडौरा के प्रधान पति नित्यानंद उर्फ पंकज सिंह की शूटरों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी। शूटर के गिरफ्तारी के बाद पूर्व प्रधान मनोज यादव के परिजनों द्वारा गलत फंसाए जाने के आरोप का पूरी तरह से खंडन हो गया और मामला स्पष्ट हो गया कि बदले की भावना से ही पंकज सिंह की हत्या कराई गई थी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story