×

Chandauli News: वनतुलसिया लाद कर जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मारी, 2 की मौत,1 घायल

Chandauli News: सामने से वनतुलसिया लाद कर आ रही तेज रफ्तार पिकअप UP65HT 7399 ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में जहां एक ओर पिकअप पलट गई।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 30 Jan 2023 3:55 PM GMT
Chandauli High speed pickup collided with bike
X

Chandauli High speed pickup collided with bike

Chandauli News: जिले के नौगढ़ तहसील क्षेत्र में जयमोहनी पोस्ता गांव स्थित बंधी के पास मध्धुपर मार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवक की मौके पर ही मौत हो गई,वहीं बाइक सवार तीसरे युवक की हालत गंभीर देख उसे नौगढ़ सीएचसी पर लाया गया। जहां गम्भीर हालत देख उसे जिला संयुक्त अस्पताल चकिया के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि तीनों युवक हेलमेट नहीं लगाए हुए थे।फरार पिकप चालक की तलाश की जा रही हैं।

पूरी घटना

तहसील क्षेत्र नौगढ़ के दानोगड़ा निवासी सुरेश पुत्र सुक्खू उम्र 35 वर्ष नन्द लाल पुत्र राम जनम उम्र 25 वर्ष और एक रिश्तेदार एक ही बाइक पर सवार होकर सोमवार को देर शाम करीब 7 बजे मध्धुपर से दानोंगड़ा, नौगढ़ जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक सीडी डीलक्स UP 63 AH 8270 जयमोहनी पोस्ता गांव स्थित बंधी के पास पहुंची थी तभी सामने से वनतुलसिया लाद कर आ रही तेज रफ्तार पिकअप UP65HT 7399 ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में जहां एक ओर पिकअप पलट गई।

वहीं दूसरी ओर तीनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए और बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। हादसा देख चालक पलटी हुई पिकअप मौके पर ही छोड़कर भाग निकला, पिकअप में वनतुलसिया लदी थी। राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी तब तक दो की मौके पर मौत हो चुकी थी। जिसमें एक दानोगड़ा का सुरेश व एक रिश्तेदार भी शामिल हैं।

पुलिस के सारे अभियान बेअसर, दो मौतों से गांव में छाया मातम

मौके पर पहुंची पिआरबी के जवानों ने गम्भीर रूप से घायल नन्द लाल उम्र 25 को सीएचसी नौगढ़ में भर्ती कराया। जहां हालत खराब होने के कारण उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।मौके पर हुई मौत के दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।इसके बाद परिजनों को सूचना दी गयी।तो वो भी रोते बिलखते अस्पताल पहुंचे।नौगढ़ थाना प्रभारी अतुल कुमार ने बताया कि बाइक सवार तीनों युवक ने हेलमेट भी नहीं लगाए हुए थे। फिलहाल पिकप चालक की तलाश की जा रही है।

यातायात को लेकर भले ही पुलिस अभियान चलाने का दावा करती हो लेकिन न तो जनपद में हेलमेट ही अनिवार्य हो सका और न ही तीन सवारी पर प्रतिबंध लग सका।आंकड़ों के अनुसार सड़क हादसों में जान गंवाने वाले करीब 70 फीसदी लोग हेलमेट नहीं लगाए थेे। यहीं हाल तीन सवारी का भी है, हाईवे हो या चौराहा सभी जगह बाइक पर तीन सवारी कभी भी देखी जा सकती हैं।

हादसे में दम तोड़ने वाले सुरेश और घायल नन्द लाल व रिश्तेदार तीनों न सिर्फ एक ही गांव में रहते थे बल्कि दूरदराज से रिश्तेदार भी थे। दो मौतों से पूरे गांव में मातम सा छा गया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story