×

Chandauli News: मेडिकल स्टोर मालिक की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंचे डीएम व एसपी

Chandauli News: घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही में जुट गए।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 12 Feb 2023 2:13 AM GMT
Chandauli news
X

Chandauli news (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में पिपरपतिया पुलिया के समीप देर रात अज्ञात बदमाशों ने मेडिकल स्टोर के मालिक को गोली मारकर फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।मौके पर जुटे आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही में जुट गए।

बता दें कि चंदौली नगर के पुरानी बाजार वार्ड नं 6 निवासी धीरज गुप्ता उम्र 37 वर्ष हथियानी में मेडिकल की दुकान है। प्रत्येक दिन की तरह आज भी वह शाम को दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहे थे कि रास्ते में पिपरपतिया गांव के समीप अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर और गर्दन पर गोलियां चलाई।जिससे मेडिकल संचालक धीरज गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई है।इसके बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

इस बीच मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है। ग्रामीणों ने शव को रखकर नेशनल हाईवे 2 को जाम कर दिया है। परिजनों और व्यपारियो ने बदमाशों की गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार को मुआवजा और पत्नी को नौकरी देने की मांग पर अड़ गए।आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।हाईवे पर जाम के चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी ईशा दुहन और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए और परिजनों को आश्वस्त किया कि जो भी सम्भव होगा मदद की जाएंगी।इसके बाद जाम खत्म हुआ।घटना के बाद पत्नी बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।इस मामले में पुलिस ने क्राइम ब्रांच और सदर कोतवाली की टीम गठित कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी गई।

दो भाइयों में बड़ा था धीरज

वार्ड नं 6 निवासी वीरेन्द्र गुप्ता के दो पुत्र धीरज और अमित थे।जिसमें धीरज बड़े थे।पिता वीरेन्द्र गल्ले का व्यवसाय करते थे।वहीं धीरज की मेडिकल स्टोर की दुकान था।उनके दो पुत्र है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story