×

Chandauli: मुर्गी फार्म पर बनाई जा रही थी अवैध शराब, पुलिस ने छापा मारकर 4 लोगों को किया काबू

Chandauli News: मुर्गी फार्म पर आबकारी व तहसील की संयुक्त टीम में जाकर छापेमारी की। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने वाले केमिकल स्प्रिट एवं उपकरण को बरामद करते हुए बनाए गए 31 पेटी शराब को बरामद किया है।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 March 2022 3:58 PM GMT
Chandauli News Illegal liquor was being made on the chicken farm police arrested 4 people
X

पुलिस की ओर पकड़ी गई अवैध शराब। 

Chandauli News: जनपद के सकलडीहा थाना क्षेत्र (Sakaldiha Police Station Area) के विशुनपुरा गांव में पवन सिंह के मुर्गी फार्म पर मुखबिर की सूचना पर आबकारी व तहसील की संयुक्त टीम में जाकर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने वाले केमिकल स्प्रिट एवं उपकरण को बरामद करते हुए बनाए गए 31 पेटी शराब को बरामद किया है।

प्रशासन ने छापेमारी में इतने लीटर अवैध शराब की जब्त

आपको बता दें कि सकलडीहा क्षेत्र (Sakaldiha Police Station Area) के विशुनपुरा गांव में पवन सिंह के मुर्गी फार्म से मुर्गी की जगह अवैध शराब का उत्पादन हो रहा था, जिसकी सूचना मुखबिर द्वारा आबकारी विभाग व तहसील प्रशासन को दी गई। जिसपर संयुक्त टीम ने छापेमारी कार्रवाई करते हुए 200 लीटर स्प्रिट 31 पेटी बनी हुई शराब,अल्कोहल नापने वाली मशीन,खाली ढक्कन, रैपर, शीशियां तथा फर्जी क्यूआर कोड सहित अन्य उपकरण बरामद किए गए। इसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद तीन चार पहिया वाहनों के साथ साथ तीन दो पहिया वाहन भी बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने कार्रवाई में 4 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौके से चार अभियुक्तों को हिरासत में लेकर मामले में जांच पड़ताल और कार्रवाई की जा रही है। साथ ही साथ पुलिस और आबकारी विभाग के लोगों ने मौके पर मिली शराब को कब्जे में लेकर सुसंगत धाराओं में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएम ने लेखपाल व सेक्रेटरी को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

वहीं, जिलाधिकारी संजीव कुमार सिंह (District Magistrate Sanjeev Kumar Singh) ने गांव में तैनात लेखपाल व सेक्रेटरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि ग्राम बिशनपुरा में नकली शराब और सामग्री बरामद होने के बाद इन पर कार्रवाई की गई है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story