×

Chandauli News: तंत्र मंत्र के चक्कर में ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम, प्रशासन के छूटे पसीने

Chandauli News: महुजी गांव में तंत्र मंत्र के हैरतअंगेज नाटकीय घटनाक्रम के चलते सड़क पर कई घंटो तक जाम लगा रहा।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Chitra Singh
Published on: 26 Jun 2021 4:45 PM GMT
Chandauli News: तंत्र मंत्र के चक्कर में ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम, प्रशासन के छूटे पसीने
X

Chandauli News: चंदौली जनपद के धीना थाना क्षेत्र के महुजी गांव (Mahuji Village) में तंत्र मंत्र के हैरतअंगेज नाटकीय घटनाक्रम के चलते सड़क पर कई घंटो तक जाम लगा रहा। जाम को हटाने के लिए कई थानों की पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। वहीं आला अधिकारियों के पहुंचने के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ।

धीना थाना क्षेत्र के महुजी गांव की वर्तमान प्रधान अनुसूया देवी बीमारी के कारण जमनिया हॉस्पिटल में भर्ती थी। माना जा रहा है कि वर्तमान प्रधान को मारने के लिए पूर्व प्रधान पति द्वारा तांत्रिक क्रिया के तहत सामान दिया गया। जिससे गांव में तनाव फैल गया। ग्रामीणों ने तत्काल पूर्व प्रधान पति के इस हरकत पर आक्रोश व्यक्त करते हुए जमनिया धानापुर मार्ग को जाम (Jamnia Dhanapur Road jam) कर दिया।

ग्रामीणों ने सड़क जाम करते हुए मांग किया कि पूर्व प्रधान पति अपना सामान ले ले और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। मौके से फरार पूर्व प्रधान पति को प्रशासन पकड़ कर लाई और लगभग 4 घंटे बाद सामान लेने व माफी मांगने के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ। इस नाटकीय घटनाक्रम के चलते सकलडीहा के एसडीएम अजय मिश्रा,सीओ सहित कई थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर परेशान रही।

ग्रामीणों की मांग का समर्थन करने के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू भी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के साथ सड़क जाम व धरना में शामिल रहे। विपक्षी पूर्व प्रधान पति द्वारा जब सब सामान वापस लेकर समाज में माफी मांग लिया गया तो मामला शांत हुआ और जाम समाप्त हुआ।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story