×

लतीफ शाह बांध में दोस्तों संग नहाते समय एक युवक डूबा, खोज जारी

दोस्तों के साथ बांध में नहाते वक्त गहरे कुंड में चले जाने से युवक लापता हो गया है।

Ashvini Mishra
Published on: 19 Jun 2021 4:46 PM GMT
latif shah dam
X

बांध में डूबकर लापता हुए युवक की तलाश करते लोग (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Chandauli News: जिले के चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफशाह बांध पर शनिवार को पिकनिक मनाने आए दोस्तों के साथ नहाते वक्त गहरे कुंड में चले जाने से मीरजापुर जिला के जमुआ बाजार निवासी अमन मोदनवाल 21 वर्ष लापता हो गया है। सूचना मिलने पर चकिया कोतवाली से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने गोताखोरों की मदद से शव की खोजबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि रात से हो रही बारिश के चलते लतीफ शाह बांध के ऊपर से पानी गिरने लगा है। प्राकृति की नैसर्गिक छटा को देखने सैलानियों की भारी भीड़ जुट गई है। सुबह से लोगों के आने-जाने का तांता लगा रहा। इसी बीच मिर्जापुर जिला के जमुआ बाजार से 4 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए अमन मोदनवाल 21 वर्ष बांध के नीचे कुंड में नहाते वक्त गहरे पानी में चला गया और वह डूब गया। पानी से बाहर निकल कर दोस्तों ने घटना की जानकारी बांध के आसपास इकट्ठे लोगों तथा वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को दी।

बता दें कि चकिया कोतवाली नागेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में चकिया कस्बा प्रभारी राजेश राय, रामपुर चौकी इंचार्ज गिरीश राय मौके पर पहुंच गए। जहां गोताखोरों की मदद से शव को ढूंढने के प्रयास जारी है। लेकिन घंटों प्रयास के बाद भी शव को ढूढ़ने में सफलता नहीं मिल पाई है। समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story