×

Chandauli News: आकाशीय बिजली के भीषण कहर से कोहराम, झुलसी कई महिलाएं

Chandauli News: जिले में आकाशीय बिजली का कहर लगातार जारी है जिससे पहाड़ी क्षेत्र नौगढ़ व चकरघट्टा थाना के टिकुरिया और बोदलपुर गांव में सोमवार की दोपहर के बाद बिजली की चपेट में आ जाने से तीन महिलाएं झुलस गई।

Ashvini Mishra
Report Ashvini MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Jun 2021 4:08 PM GMT
Lightning continues to wreak havoc, three women hit
X

बिजली गिरने से भीषण कहर (फोटो-सोशल मीडिया)

Chandauli News: चंदौली जिले में आकाशीय बिजली का कहर लगातार जारी है जिससे पहाड़ी क्षेत्र नौगढ़ व चकरघट्टा थाना के टिकुरिया और बोदलपुर गांव में सोमवार की दोपहर के बाद बिजली की चपेट में आ जाने से तीन महिलाएं झुलस गई। इसमें दो महिलाएं अपने घर के आंगन में और एक महिला घर के बरामदे में झुलस गयी। झुलसी महिला को गंगापुर गांव के ग्राम प्रधान मौलाना यादव ने 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ पहुंचाया।

चकरघट्टा थाना क्षेत्र के टिकुरिया निवासी धुरेंद्र की पत्नी रंभा ( 22 ) घर के बरामदे में बैठकर आटा गूथ रही थी। दोपहर ढाई बजे लगभग बरसात के दौरान बिजली के चपेट मे आकर गंभीर रूप से झुलस गयी ।

तेज आवाज के साथ कड़की बिजली

आपको बता दें कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के बोदलपुर गांव में जगदंबा (32) पत्नी बलवंत, प्रमिला (37) पत्नी चतुरी अचानक बारिश होने पर सुखाने के लिए घर के आंगन में टांगे गए कपड़ों को उतार रही थी, तेज आवाज के साथ कड़की बिजली के तरंगों ने दोनों को अपने आगोश में ले लिया।

महिलाएं चीखने - चिल्लाने के बाद बेहोश हो गई। पूरे गांव में कोहराम मच गया। आसपास के लोग सुनकर दौड़े। एंबुलेंस पर लादकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ पर लाया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story