×

Chandauli News: तेज रफ्तार डंपर ने कार में मारी टक्कर, 2 की मौत, 4 की हालत गम्भीर

Chandauli News: सदर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर नवीन मंडी के सामने विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 19 Nov 2022 8:29 AM GMT
Chandauli road accident
X

तेज रफ्तार डंपर ने कार में मारी टक्कर (photo: social media )

Chandauli News: जिला मुख्यालय के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को देर रात एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें डंपर ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई और 4 गंभीर रूप से घायल है। हादसे का शिकार बने लोग समीपवर्ती राज्य बिहार के भभुआ जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र विभिन्न गांवों के रहने वाले हैं। जो हर घर जल नल योजना में काम करते है।

सभी शुक्रवार को देर रात जौनपुर जनपद से काम पूरा कर कार से वापस घर जा रहे थे।रास्ते में सदर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर नवीन मंडी के सामने विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार डंपर ने कार में टक्कर मार दी।जिससे कार में सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

डंपर-कार की टक्कर में गई दो लोगों की जान

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डंपर और कार की भिड़ंत हुई,जिसमें तेज रफ्तार डंपर ने ही कार को सामने से टक्कर मारी। जिसके बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद आरोपी डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

माधोपुर नवीन मंडी के सामने मार्ग पर हुई घटना

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग समीपवर्ती राज्य बिहार के भभुआ जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों के रहने वाले हैं।जो जौनपुर से काम पूरा कर वापस बिहार घर जा रहे थे।सड़क हादसे में जहां 30 वर्षीय अजय सिंह पटेल,28 वर्षीय सतीश पासवान की मौत हो गई।वहीं विनीत सिंह 30 वर्ष,सुरेश बिन्द 24 वर्ष,विवेक कुमार बिंद 20वर्ष और रूपेश पटेल 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां गम्भीर हालत होने पर विनीत सिंह को चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।वहीं दोनों मृत युवकों को पुलिस ने अंत्यपरीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story