×

रामनवमी पर हादसाः गंगा नहाने गए दो भाई डूबे, मौत से परिवार सदमें में

सराय गांव के निवासी सतीश गुप्ता के पुत्र आर्यन गुप्ता, अमन गुप्ता और उनका छोटा भाई भी गंगा में नहाने गया था।

Chitra Singh
Published on: 21 April 2021 1:53 PM GMT
रामनवमी पर हादसाः गंगा नहाने गए दो भाई डूबे, मौत से परिवार सदमें में
X

गंगा में डूबे से दो युवक की मौत (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

चन्दौली: दुर्गा अष्टमी की पूजा की जहां परिवार में तैयारी ही रही थी वहीं दो सगे भाइयों की गंगा में डूबने से कोहराम मच गया। हादसे खबर सुनकर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बलुआ थाना क्षेत्र के सराय गांव के निवासी सतीश गुप्ता के पुत्र आर्यन गुप्ता (14 वर्ष), अमन गुप्ता (10 वर्ष) और उनका छोटा भाई भी गंगा में नहाने गया था। उसी दौरान आर्यन गुप्ता व अमन गुप्ता गहरे पानी में चले गए, जहां गंगा में दोनों समा गए। साथ नहाने गए बच्चों ने चिल्लाते हुए घटना की जानकारी दिया तो लोग डूबे बच्चों को खोजने की कोशिश की, लेकिन समाचार लिखे जाने तक दोनों बच्चे गंगा से निकाले नहीं जा सके।

इस घटना के बाद जहां परिवार में पूजा की तैयारी चल रही थी वही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया और माता गीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सतीश गुप्ता जो कि पंजाब में प्राइवेट नौकरी करते थे वे अपने 3 बच्चों और पत्नी के साथ परिवार के शादी में शामिल होने के लिए आए थे। उसी दौरान मंगलवार की शाम को गंगा में नहाते समय यह दर्द विदारक घटना घटी, जिससे पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।

मृतक के परिजन

इस संबंध में बलुआ थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने बताया कि यह घटना शाम की है। रात होने के कारण स्थानी गोताखोर से प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई । सुबह गोताखोरों से खोजने का प्रयास किया जाएगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story