×

Chandauli Video: चंदौली में हुई रहस्यमयी घटना, आसमान से निकली अनोखी लकीर गंगा नदी में समाई, जानें पूरा मामला

Chandauli Video Viral: चंदौली में गंगा नदी से आसमान में खींची अनोखी लकीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल खूब हो रहा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Oct 2022 3:16 AM GMT
X

चंदौली में हुई रहस्यमयी घटना, देखें वीडियो : Video- Newstrack

Chandauli Video Viral: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली ( chandauli) जिले में एक अजीबो-गरीब घटना घटी। जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सरौली गांव के समीप गंगा नदी में अचानक बड़ी रोमांचकारी हलचल होने लगी जिसको देखकर स्थानीय लोग हैरान हो गए। आपको बता दें कि गंगा नदी के पानी में हलचल के साथ आसमान से एक बड़ी सफेद लकीर खींची (white line from ganga river to sky) हुई थी जिसको देखकर लोगों के मन कई तरह के सवाल उठ रहा थे।

इस घटना को कैमरे में कैद करने के लिए लोगों में होड़ लग गई थी। गंगा नदी से आसमान में खींची अनोखी लकीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल खूब हो रहा है।

पानी में कोई बड़ी चीज गिरने जैसा लगा

आपको बता दें कि यह घटना बलुआ थाना क्षेत्र के सरौली गंगा घाट की है, जहां शनिवार की शाम चार बजे अचानक गंगा में हलचल दिखने लगी। घाट से दूर किनारे पर ऐसा लग रहा था जैसे पानी में कोई बड़ी चीज गिरी हो, जो पानी से जुड़कर आसमान में काफी दूर तक एक सीधी सफेद लकीर की तरह बन गई।

करीब पांच मिनट तक यह दृश्य रहा

यह दृश्य करीब पांच मिनट तक जस का तस रहा। जिसे देखने के लिए और वीडियो बनाने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही। देर शाम तक गांव में यह घटना चर्चा का विषय बन गई। हर किसी के जेहन में एक ही सवाल, आखिर यह क्या था?

गांव के गंगा घाट पर तेज आवाज हुई

गांव के लोगों ने बताया कि अचानक जोर की आवाज के बाद यह आकृति बनी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्राम प्रधान अनिल यादव ने बताया कि उन्हें इस तरह की सूचना मिली है। उन्होंने इस वीडियो को देखा है। उनके गांव के गंगा घाट पर यह घटनाक्रम हुआ। उसके बाद से ही सभी लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं और हैरान है। उन्होंने यह भी कहा कि पहले इस तरह की कोई घटना नहीं हुई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story