×

Chandauli News: खेत देखने गया बालक गंगा में डूबा, परिजनों में मचा हाहाकार

Chandauli News: जनपद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। 4 वर्षीय बालक गंगा के रेत में दादा-दादी के साथ खेत की निगरानी करने गया था और इस समय गंगा में समा गया।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 23 April 2024 4:19 PM GMT
Chandauli News
X

गंगा नदी डूबे बच्चे की फाइल फोटो (Pic:Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के कांवर ग्राम सभा के मड़ईया मौजा में उसे समय हाहाकार मच गया जब एक 4 वर्षीय बालक गंगा के रेत में दादा-दादी के साथ खेत की निगरानी करने गया था और इस समय गंगा में समा गया जिसकी सूचना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया। चार वर्षीय बालक अंश निषाद को प्राइवेट नाव से जाल डालकर गोताखोरो द्वारा गंगा में खोजा गया लेकिन अभी तक नहीं पता चला पाया। पुलिस बालक की तलाश में जुटी हुई है।

खेत देखने गया था बालक

आपको बता दें कि जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के कांवर ग्राम सभा के मड़ईया मौजा निवासी श्यामसुंदर निषाद का पुत्र अपने दादा शिवनारायण निषाद व दादी कौशल्या देवी के साथ सुबह में नाव से गंगा के रेत में बोये हुए सब्जी की देखरेख करने के लिए गया था। वहीं दादा दादी भोजन करके रेत में लगे मड़ई में दोपहर को अपने पोते को लेकर सो गये। मालूम हो कि पोता अंश की नींद खुलने पर वह गंगा किनारे खड़ी नाव पर बैठने के लिए घक्का देने लगा। इसी दौरान गंगा के गहरे पानी में चला गया। जब दादा दादी की नींद खुली तो पोते को न पाकर सन्न रह गये। नाव से उस पार से इस पार आकर दोनों भागते हुए घर पर पहुंच कर बालक का पता लगाया तो घर पर भी नहीं पहुंचा था। परिजनों ने पुलिस को सुचना देते हुए नाव से जाल डालकर कर खोजे लेकिन बालक का पता नहीं चल सका। बालक दो भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

दो पहले भी इसी तरह हुआ था हादसा

वहीं दो दिन पहले भी माता के साथ बलुआ के सराय गांव के समीप 11 वर्षीय बालक नहाने गया था। वह भी गंगा में समा गया। दूसरे दिन उसके शव को गोताखोरों द्वारा निकला गया। देर शाम तक सोमवार को भी गंगा में डूबे अंश को पुलिस स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से खोजने में जुटी रही, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। अब बुधवार को सुबह फिर से जाल डालकर बच्चे को स्थानीय गीताखोरी के माध्यम से खोजने का कार्य किया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story