TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: लापरवाही का दिल को झकझोरने वाला वीडियो, आप भी देख हो जाएंगे दंग

Chandauli News: कंडवा थाने के अरंगी गांव के 7 वर्षीय बच्ची को जहरीले सर्प ने डस लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी, सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस शव को बॉडी किट में भरकर पोस्टमार्टम के लिए परिजनों को सौंप दिया था।

Ashvini Mishra
Published on: 30 Sep 2024 11:19 AM GMT
X

Chandauli News ( Source - NewsTrack)

Chandauli News: चंदौली में पुलिस की लापरवाही का एक दिल को झकझोरने वाला वीडियो देख आप भी दंग हो जायेंगे, यह वीडियो कंदवा थाना क्षेत्र के अरंगी में 7 वर्षीय बच्ची की सर्पदंश से मौत के बाद मृतक बच्ची के नाना का जिला हॉस्पिटल का है।बताया जा रहा है की कंडवा थाने के अरंगी गांव के 7 वर्षीय बच्ची को जहरीले सर्प ने डस लिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी, सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस शव को बॉडी किट में भरकर पोस्टमार्टम के लिए परिजनों को सौंप दिया था।

जिसके बाद मृतका के परिजन ऑटो से शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुँचे। पोस्टमार्टम हाउस से भी पुलिसकर्मी व पोस्टमार्ट हाउस में काम करने वाले स्वास्थ्य कर्मी भी गायब रहे। इस दौरान बदहवास बुजुर्ग अपनी नातिन के शव को कंधे पर लेकर कभी जिला अस्पताल की तरफ जाता तो कभी पोस्टमार्टम हाउस परिसर में चक्कर लगाता रहा।लोगों की नजर इस हृदय बिदारक घटना पर पड़ी तो उसे मोर्चरी में रखवाया गया और बाद में पहुँचे पुलिसकर्मी ने विधिक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। अब कंधे पर शव ढोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने लापरवाही का खंडन करते हुए बताया कि पुलिसकर्मी स्ट्रेचर के लिए पोस्टमार्टम हाउस के कमरे में गए थे। इस दौरान यह वीडियो बना लिया गया है। पुलिस ने शव का समुचित तरीके से पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया है।

वायरल वीडियो की तस्वीर आपको झकझोर कर रख देगी। जरा इस वायरल वीडियो को देखिए और पुलिस की अमानवीयता को समझने का प्रयास करिये। यह बुजुर्ग जिसके कंधे पर बॉडी किट दिख रहा है, वह उसकी बेटी की बेटी यानी नातिन का है। जिसे शनिवार की देर रात किसी जहरीले सांप ने कांट लिया था,जिससे 7 साल के मासूम की जान चली गई थी।इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, बताया जा रहा मौके पर एक महिला व एक बार पुरुष आरक्षी मौके पर पहुँचे और शव को कब्जे में लेकर बॉडी किट में डालकर ऑटो में रखवा दिया था। पोस्टमार्टम हाउस ले जाने को कहा गया और खुद वहां से चलते बने। शव लेकर परिजन जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुँच गए लेकिन पुलिसकर्मी नदारद रहे। थोड़ी देर इन्तेजार के बाद बुजुर्ग बच्ची के शव को लेकर जिला अस्पताल की तरफ चला गया।

जिसे लेकर लोगों ने पोस्टमार्टम हाउस जाने को कहा, फिर बुजुर्ग बच्ची का शव लेकर से काफी देर तक उसे कभी कंधे पर तो कभी गोद में लेकर घूमता रहा और बैठता रहा। बाद में संबंधित पुलिसकर्मी मौके पर पहुँचे और शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।इस बाबत सीओ सदर राजेश कुमार राय ने बताया की सर्पदंश से मृत बच्ची के नाना ने मौत की सूचना दी थी, पोस्टमार्टम कराए जाने की इच्छा जाहिर की गई, जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरने के साथ ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिसकर्मी स्ट्रेचर के लिए अंदर गए थे, इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story