Chandauli News: बिजली विभाग की लापरवाही से चली गई युवती की जान

Chandauli News नरैना गांव की निवासी मनीषा सायंकाल अपने छप्पर पर चढ़कर नेनुआ की सब्जी तोड़ने के लिए गई थी, कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण लटक रहे हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई,

Ashvini Mishra
Published on: 21 Oct 2024 1:13 PM GMT
Chandauli News (  Pic- Newstrack)
X

Chandauli News (  Pic- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार चौकी अंतर्गत नरैना गांव में किशोरी अपने छप्पर के ऊपर नेनुआ की सब्जी तोड़ने के लिए गई थी तभी हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई जिससे वह तार पर लटकी रह गई और उसकी जान निकल गई। इससे गांव में आक्रोश और उत्तेजना फैल गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की जानकारी होने पर तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण शव को सड़क पर रखकर बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार पुलिस चौकी के नरैना गांव की निवासी मनीषा सायंकाल अपने छप्पर पर चढ़कर नेनुआ की सब्जी तोड़ने के लिए गई थी, कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण लटक रहे हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई, जिससे उसका शरीर तार पर लटका रह गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और रोने बिलखने लगे। तत्काल इसकी सूचना सकलडीहा कोतवाली पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंचकर थाना अध्यक्ष संजय सिंह शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों बिजली विभाग के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं।बिजली विभाग की इस कदर लापरवाही है कि इसके पहले भी कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। बिजली विभाग से परिजनों ने शिकायत भी की थी लेकिन उसको गंभीरता से नहीं लिया गया जिसके कारण 15 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे हैं लेकिन ग्रामीण बिजली विभाग के जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story