Chandauli News: पुलिस को ही चकमा देकर फरार हुए तस्कर, विभाग की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल, हो रही चर्चा

Chandauli News: पशु तस्करों को पकड़ने के बाद मुकदमा दर्ज कर उस गाड़ी से पशुओं को छोड़ने के लिए पशुपालन जाते समय पुलिसकर्मी को गाड़ी से धक्का देकर पशु तस्कर गाड़ी सहित फरार हो गए।

Ashvini Mishra
Published on: 15 Aug 2024 3:48 PM GMT (Updated on: 15 Aug 2024 3:55 PM GMT)
Smugglers escaped by dodging the police, questions are being raised on the working style of police
X

पुलिस को ही चकमा कर फरार हुए तस्कर, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना में एक सनसनी खेज कारनामा मामला प्रकाश में आया है। पशु तस्करों को पकड़ने के बाद मुकदमा दर्ज कर उस गाड़ी से पशुओं को छोड़ने के लिए पशुपालन जाते समय पुलिसकर्मी को गाड़ी से धक्का देकर पशु तस्कर गाड़ी सहित फरार हो गए। तस्करों को पकड़ने के लिए बीती रात आसपास के थानों को बैरिकेटिंग कर चेकिंग करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन तस्कर सभी को चकमा देते हुए पशु एवं गाड़ी सहित फरार हो गए।

पुलिस को चकमा देकर फरार हुए तस्कर

आपको बता दें कि सूत्रों के अनुसार चर्चा हो रही है कि बलुआ थाना अध्यक्ष द्वारा बुधवार को दो पशु तस्करों को गाड़ी से पशु सहित पकड़ा गया था जिसमें मुकदमा भी थाने पर दर्ज कर दिया गया और उन पशुओं को इस गाड़ी से एक पुलिसकर्मी को बैठा कर पशुशाला छोड़ने के लिए भेजा गया, जिसका फायदा उठाते हुए पशु तस्कर बलुआ थाना क्षेत्र के मथेला पुलिया के समीप पुलिस को गाड़ी से धक्का देकर उतारते हुए फरार हो गए।

जब पुलिसकर्मी द्वारा इसकी सूचना थाने को दी गई तो आसपास के थानों को बैरिकेटिंग कर तस्कर को पकड़ने के लिए निर्देश दिया गया। बलुआ थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा पूरी रात तस्कर को खोजते रहे लेकिन तस्कर पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाते हुए पशु और वाहन सहित फरार हो गए।

इस घटना को पुलिस महकमा भी पूरी तरह से दबाने में जुटा हुआ था। सकलडीहा सीओ रघुराज से बात की गई तो उन्होंने कार्यालय का मामला कहते हुए कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। जबकि अपर पुलिस अधीक्षक को कई बार फोन करने पर उनका फोन नहीं उठा ।

पुलिस महकमा में मचा हड़कंप

वहीं पुलिस अधीक्षक आदित्य लंगहे ने बताया है कि मामला अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया है इसके जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया गया है। जांच के बाद जो मामला प्रकाश में आएगा उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी। नवागत पुलिस अधीक्षक आदित्य लंगहे के लापरवाही पर तत्काल कार्यवाही से पहले से ही पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है।

फिर पुलिस की इस तरह की लापरवाही को देखते हुए थाने के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक की कब किसके ऊपर कार्यवाही की तलवार लटक सकती है इसका कोई पता नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story