Chandauli News: बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

Chandauli News: थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि लगभग 60 वर्षीय अधेड़ की बाइक सवार रंजीत यादव की मौत ट्रक से कुचलकर हुई है।

Ashvini Mishra
Published on: 14 Oct 2024 7:39 AM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद की सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा में घर से चंदौली जा रहे लगभग 60 वर्षीय अधेड़ को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए परिजनों को सूचित किया। सूचना के बाद परिजन भी रोते बिलखते थाने पर पहुंच गए।

बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित निर्माणाधीन सकलडीहा चहानिया मार्ग पर महाराजगंज रामगढ़ के निवासी रंजीत पुत्र शंकर मोटर साइकिल से चंदौली के लिए जा रहे थे कि सड़क खराब होने के कारण उनकी बाइक असंतुलित होकर ट्रक के पिछले चक्के के नीचे चली गए। वह उसकी चपेट में आ गए। जिससे उनकी दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों को दी गई जानकारी

घटना की जानकारी होने के बाद परिजन भी रोते बिलखते थाने पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मृतक रंजीत उम्र लगभग 60 वर्ष थी। वह अपने घर से चंदौली के लिए किसी कार्य के लिए से जा रहे थे। इस दौरान सकलडीहा सघन तिराहा के समीप चहनिया मार्ग पर पहुंचे थे कि पीछे से अल्ट्राटेक सीमेंट एजेंसी की गाड़ी सीमेंट उतार कर आ रही थी और उसी के पिछले चक्के के चपेट में आ गए। जिससे उनका सिर पूरी तरह से कुचल गया और तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दी जानकारी

इस संबंध में थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि लगभग 60 वर्षीय अधेड़ बाइक सवार रंजीत यादव की मौत ट्रक से कुचलकर हुई है। सूचना के बाद सकलडीहा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए मोटरसाइकिल के नंबर से नाम पता करके परिजनों को सूचित किया। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story