Chandauli News: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े कस्बा में महिला से की छिनैती, राहगीरों में दहशत

Chandauli News : शनिवार को सायंकाल सीओ कार्यालय से चंद दूरी पर सकलडीहा पीजी कॉलेज मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला शिक्षिका के गले से सोने की चैन छीनकर फरार हो गये।

Ashvini Mishra
Published on: 5 Oct 2024 2:51 PM GMT
Chandauli News ( Pic- NewsTrack)
X

Chandauli News ( Pic- NewsTrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सकलडीहा थाने के कस्बा में सरेराह दिनदहाड़े छिनैती की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। शनिवार को सायंकाल सीओ कार्यालय से चंद दूरी पर सकलडीहा पीजी कॉलेज मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला शिक्षिका के गले से सोने की चैन छीनकर फरार हो गये। घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला से पूछताछ के बाद मामले की जांच में जुट गयी।

धानापुर थाना क्षेत्र की कोहड़ा सकरारी गांव निवासी सुभाष कन्नौजिया बिहार में शिक्षक है। उनकी पत्नी सुषमा देवी नागेपुर स्थित सकलडीहा पीजी कॉलेज के समीप किराये की मकान में रहती है। कस्बा में एक प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका है। शनिवार को स्कूल से छुटने के बाद,बच्चों को ट्यूशन से पढ़ाकर घर लौट रही थी। तभी सीओ कार्यालय मार्ग से होकर इंटर कॉलेज से होते हुए सकलडीहा पीजी कॉलेज गेट से आगे पहुंची थी। इसी बीच पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला शिक्षिका के गले में पहनी सोने की चैन को छिनते हुए फरार हो गये।

महिला के चिल्लाने पर आासपास खड़े युवकों ने बाइक लेकर दौड़ा लिया। लेकिन बाइक सवार बदमाश तेज रफ्तार से भाग निकले। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस महिला शिक्षिका से पूछताछ के बाद जांच में जुट गयी।इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज के माध्यम से बाइक सवार युवकों के बारे में जानकारी की जा रही है। शीध्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इस मौके पर कस्बा प्रभारी त्रिवेणी तिवारी सहित अन्य मौजूद रहे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story