Chandauli News : हाईवे के किनारे मिला अधेड़ का शव, परिजनों में मचा कोहराम

Chandauli News : प्रदेश के चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारीडीह के समीप रविवार को नेशनल हाईवे के किनारे सिंधीताली निवासी अधेड़ का अधनंगा शव पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Ashvini Mishra
Published on: 1 Sep 2024 11:12 AM GMT
Chandauli News : हाईवे के किनारे मिला अधेड़ का शव, परिजनों में मचा कोहराम
X

Chandauli News : प्रदेश के चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारीडीह के समीप रविवार को नेशनल हाईवे के किनारे सिंधीताली निवासी अधेड़ का अधनंगा शव पाए जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव के गुप्तांग के पास गम्भीर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, सिंघीताली निवासी राजाराम के दो पुत्र में छोटा पुत्र 42 वर्षीय रामभरोस शुक्रवार की शाम घर से निकला था। परिजन देर शाम तक इंतजार करते रहे, लेकिन कहीं उसका अता-पता नहीं चल सका। रविवार की सुबह बिलारीडीह के समीप नेशनल हाईवे के किनारे शव देखे जाने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना जफरपुर पुलिस चौकी को दी। सूचना पर पहुंचे जफरपुर पुलिस चौकी प्रभारी मनीष सिंह ने शव की शिनाख्त कराई, जिसकी पहचान रामभरोस के नाम से हो गई। पुलिस ने परिजनों को बुलाया और शव की पहचान होने के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

शराब का आदी थी मृ़तक मृतक

मृतक रामभरोस मजदूर है, उनके पिता राजाराम जो भोगवार के मूल निवासी है। एनसीसी से सेवानिवृत्त होने के बाद सिंघीताली में जमीन लेकर परिवार के साथ रहते हैं। मृतक दो भाई हैं, बड़े भाई राजेश कुमार हैं, वह भी मजदूर हैं। परिजन मृतक के शराब के अधिक सेवन से परेशान रहते थे। मृतक रामभरोस की पत्नी मुन्नी देवी अपने पति के रोज शराब पीने की लत से नाराज़ होकर मायके बिशुनपुरा में रहती है। वह जब भी लेने के लिए जाता था, वह नशा छोड़ने की बात पर घर लौटने की बात कहती थी। मृतक के दो पुत्र मधुकेश (8), सम्राट (4), एक पुत्री राजनन्दनी (6) अपने मां के साथ ही ननिहाल में रहती है। वहीं, थानाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक शराब पीता था, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story