Chandauli News: खाने का पैसा मांगने पर दबंगों ने दुकान में लगा दिया आग, वीडियो वायरल

Chandauli News: दबंगों द्वारा हाईवे पर आए दिन इस तरह की घटना की जा रही है अभी पिछले दिनों भी हाईवे पर इस तरह का मामला प्रकाश में आया था।

Ashvini Mishra
Published on: 11 Sep 2024 9:36 AM GMT
X

दुकान को लगाई आग (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवा मोड़ के समीप फूड कार्ट के नाम से दुकान चल रही थी जिसमें दो दबंग किस्म के युवक बीते शाम को फास्ट फूड खाने के लिए आए। खाने के बाद जब दोनों जाने लगे तो दुकानदार ने पैसा मांगा। इस पर दोनों ने पैसा देने से इनकार कर दिया। जब दुकानदार विजय सिंह के पार्टनर ने उन लोगों पर दबाव बनाया तो इस दौरान दुकानदार एवं दबंगो के बीच कहां सुनी भी हुई। दोनों ने ऑनलाइन पैसा दिया, उसके बाद दोनों देख लेने की धमकी देकर चले गए।

तेल छिड़क कर लगाई आग

आशा जताई जा रही है कि उस विवाद में बदला लेने के लिए बीती देर रात दुकान में एक व्यक्ति पहुंचकर ज्वलनशील तेल छिड़क कर उसमें आग लग रहा है। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज जोरों पर वायरल हो रहा है और दुकानदार विजय सिंह द्वारा अलीनगर थाने थाने में तहरीर देकर सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दबंग के खिलाफ कार्यवाही करने की गुहार लगाई गई है।

पिछले दिनों भी हुई थी घटना

दबंगों द्वारा हाईवे पर आए दिन इस तरह की घटना की जा रही है अभी पिछले दिनों भी हाईवे पर इस तरह का मामला प्रकाश में आया था। मुगलसराय थाना के कस्बा में शराबियों द्वारा भी उत्पात करने का भी वीडियो वायरल हुआ था। दबंग पर जहां पुलिस नकेल कसने में जुटी हुई है वहीं मनबढ़ किस्म के दबंग इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

जल्द होगी गिरफ्तारी

इस संबंध में डीडीयू नगर सीओ आशुतोष कुमार ने बताया है कि अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवा मोड स्थित फुड कार्ट की दुकान में आग लगाने का मामला प्रकाश में आया है। उसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा लिखने का कार्य किया जा रहा है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुकान में आग लगाने वालों की भी खोज की जा रही है। जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story