Chandauli News: लंबे इंतजार के बाद मुख्यालय पर बनेगा बस डिपो, विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर जताया आभार

Chandauli News: चंदौली जनपद को बने हुए लगभग 27 वर्षों का समय बीत गया लेकिन लंबे समय से बस डिपो के मांग हो रही थी मुख्यालय पर जमीन नहीं मिलने के कारण बस डिपो नहीं बन पा रहा था।

Ashvini Mishra
Published on: 12 Sep 2024 3:56 PM GMT
Bus depot at district headquarters Mughalsarai MLA Ramesh Jaiswal met the Chief Minister regarding the construction
X

जिला मुख्यालय पर बस डिपो निर्माण को लेकर मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात : Photo- Newstrack

Chandauli News: जनपद के बनाने के लंबे अंतराल के बाद भी जिला मुख्यालय पर बस डिपो नहीं बनने से आम लोगो के साथ गरीबों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था जिसको लेकर मुगलसराय विधायक ने लंबी लड़ाई के बाद जिला मुख्यालय के कृषि विभाग की जमीन पर बस डिपो पास करने का कार्य किया है। मुख्यमंत्री द्वारा पास किए जाने पर विधायक रमेश जायसवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनता की तरफ से आभार व्यक्त करने के लिए उनसे मिले ।

चंदौली मुख्यालय पर बस डिपो की मांग हुई पूरी

आपको बता दें कि चंदौली जनपद को बने हुए लगभग 27 वर्षों का समय बीत गया लेकिन लंबे समय से बस डिपो के मांग हो रही थी मुख्यालय पर जमीन नहीं मिलने के कारण बस डिपो नहीं बन पा रहा था। मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने मुख्यमंत्री से मांग कर जिला मुख्यालय स्थित कृषि विभाग की जमीन को बस डिपो के नाम स्थानांतरित कराकर बस डिपो बनाने की स्वीकृति मिलने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलकर जनता के तरफ से आभार व्यक्त किया।

बस डिपो बनने से बस यात्रियों को होगा फायदा

संबंध में मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल में बताया कि "जनपद के बनने के लंबे अंतराल के बाद जिला मुख्यालय पर बस डिपो नहीं होने से जहां आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही थी वही गरीबों को अधिक पैसा चुका कर प्राइवेट साधनों से आना जाना पड़ रहा है, लेकिन विधायक बनने के बाद मैं मुख्यमंत्री जी एवं परिवहन मंत्री दयाशंकर जी से लगातार मिल कर प्रयास करते हुए कृषि विभाग की जमीन को बस डिपो के नाम से कराकर स्वीकृत किया गया है। जिसका शीघ्र ही मुख्यमंत्री जी द्वारा शिलान्यास किया जाएगा।"

इसके लिए मुख्यमंत्री जी एवम परिवहन मंत्री से मिलकर जनपद वासियों की तरफ से आभार व्यक्त किया है और कई अन्य मुद्दों पर उनसे निवेदन भी किया है, जो आने वाले समय में यहां की जनता के लिए लाभकारी साबित होने वाला है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story