×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Chandauli News: दवा लेकर वापस लौट रहे मां-बेटे की दुर्घटना में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Chandauli News: सकलडीहा की तरफ से आ रहा टैंकर और बस दोनों तेज रफ्तार मे थे, बस से धक्का लगने के बाद बाइक सवार मां-बेटे दोनों गिर गए। जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई।

Ashvini Mishra
Published on: 26 May 2024 11:08 AM GMT
Mother and son returning with medicines die in accident
X

दवा लेकर वापस लौट रहे मां-बेटे की दुर्घटना में मौत: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के चहनिया क्षेत्र के रानेपुर गांव स्थित बस के धक्के से मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे की मौत हो गई, खगवल बसंतपुर चंदौली निवासी आकाश यादव 21 वर्ष अपनी मां रजवंती देवी 50 वर्ष को सैदपुर दवा दिलाने के लिए लेकर गया था जहां से वापस लौट रहे थे। चहनिया बाजार के बाहर रानेपुर पहुंचे ही थे कि तभी सकलडीहा की तरफ से आ रहा टैंकर और बस दोनों तेज रफ्तार मे थे, बस से धक्का लगने के बाद बाइक सवार मां-बेटे दोनों गिर गए। जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई।

दुर्घटना में मां बेटे की मौत

आसपास के लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर सूचना दी जहां एंबुलेंस पहुंचकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, उपचार के दौरान पता चला कि माता रजवंती देवी की मौत हो चुकी है, आकाश को रेफर करने की तैयारी चल रही थी उसी समय आकाश की भी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंचे पिता श्याम सुंदर यादव ने बताया कि पत्नी रजवंती देवी की तबीयत खराब थी जिसको लेकर छोटा बेटा आकाश सैदपुर दवा लेने के लिए गया था। दवा लेकर वापस लौट रहा था तभी अस्पताल से सूचना मिली कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, हम लोग भागे-भागे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे तो पता चला कि यहां दोनों की मौत हो चुकी है।

दो पुत्रों में बड़ा आशुतोष यादव तथा छोटा आकाश यादव था। आकाश यादव को चार माह का एक पुत्र है। वही, पत्नी निशा देवी, पिता श्याम सुंदर, भाई आशुतोष का रो-रो का बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची बलुआ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story