Chandauli News: गांजा तस्कर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 5 तस्करो के साथ माल बरामद

Chandauli News: चकिया पुलिस ने अवैध गांजा की तस्करी करने वाले अंतर राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गांजा के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो बाइक व 10 किलो से अधिक मात्रा में गांजा बरामद किया है।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 4 Aug 2024 3:21 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic: Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जिले की चकिया पुलिस ने अवैध गांजा की तस्करी करने वाले अंतर राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गांजा के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो बाइक व 10 किलो से अधिक मात्रा में गांजा बरामद किया है। पुलिस द्वारा संबंधित मामले में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दें, कि पुलिस अधीक्षक चन्दौली आदित्य लांग्हे द्वारा अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष चकिया अतुल कुमार द्वारा गठित टीम ने वनभीषमपुर तिराहा से दो मोटर साइकिल से दो बोरी मे कुल 05 बण्डल नाजायज गांजा (कुल 10 किलो 351 ग्राम) के साथ अभियुक्त घनश्याम राजभर, छोटू राय, सोनू कुमार, मो0 आरिफ और हरिहर यादव को गिरफ्तार कर उनके पास से माल बरामद किया।

गिरफ्तारी और बरामदगी के आधार पर अभियुक्तगण के विरुद्ध थाना चकिया पर मु0अ0सं0 132/24 धारा 8/20/60 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि दोनो बोरी में रखा हुआ गांजा हम लोगों का ही है जिसे हमलोग बराबर बराबर पैसा लागकर खरीदते है व बेचते है जो भी मुनाफा होता है उसे बराबर बराबर बांट लेते है।

अभियुक्त घनश्याम व छोटू द्वारा बताया गया कि हम लोग गांजा तैयार करते है और आस पास के गावों से भी सस्ते दामो पर खरीदकर इकट्ठा करते है और बाहर की पार्टी को तैयार कर उन्हे उचें दामो पर बेचते व बेचवाते हैं। अधिक लाभ कमाने व बड़े पैमाने पर खपत करने हेतु सोनू व आरिफ व हरिहर को बेचने के लिए दे देते है। सोनू कुमार ने बताया कि मैं घनश्याम से गांजा लेकर अलीगढ़ जा रहा था तो घनश्याम और छोटू राय मुझे छोड़ने के लिए मुगलसराय स्टेशन जा रहे थे। अलीगढ़ ले जाकर उसे पुडिया बनाकर ऊंचे दामो पर बेचते एवं बेचवाते है और जो फायदा होता है उसको हम लोग आपस में बराबर बराबर बाट लेते है। हम लोग बराबर-बराबर पैसा लगाकर घनश्याम से गांजा खरीदकर अहरौरा जा रहे थे। अहरौरा ले जाकर उसे पुडिया बनाकर ऊंचे दामो पर बेचते एवं बेचवाते है और जो फायदा होता है उसको हम लोग आपस मे बराबर बराबर बाट लेते है। गिरफ्तार पांचो अभियुक्त में चार का आपराधिक इतिहास भी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story