×

Chandauli News: शराबी पति ने पत्नी की ईंट से कूचकर की निर्मम हत्या

Chandauli News: चंदौली जनपद के क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। शराबी पति ने ईट से कूच-कूच कर अपनी पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 19 March 2024 7:21 AM GMT (Updated on: 19 March 2024 7:24 AM GMT)
chandouli News
X

प्रतीकात्मक इमेज source: Newstrack  

Chandauli News: चंदौली जिले के इलिया थाना क्षेत्र में एक शराबी पति ने ईट से कूच-कूच कर अपनी पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। सोमवार की देर रात घटी घटना को लेकर इलिया थाना क्षेत्र की पुलिस सक्रिय हो गई है और पति की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर प्रयास में जुटी है।

नशे की हालत की हत्या

आपको बता दे की चंदौली जनपद के क्षेत्र में सोमवार देर रात एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। इलिया थाने के सीहार गांव में इजहार अली नाम के एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी की ईट से कूच-कूच कर हत्या कर दी। दरअसल पत्नी ने पति से टोटो के किस्त का पैसा न जमा करने के बारे में पूछ लिया था। इसी बात पर शराब के नशे में चूर इजहार अली भड़क गया और उसने गुस्से में आकर ईंट से कूच कर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी।

शराब में उड़ा देता था पैसे

बताया जा रहा है कि इजहार की शादी जिगना गांव के रहने वाले सोबराती की पुत्री निशा के साथ साल 2015 में हुई थी। उसके बाद से वह अपने परिवार की आजीविका चलाने के लिए टोटो खरीद लिया था और उसकी किस्त को लेकर अक्सर दोनों के बीच में विवाद होता रहता था। शराब के नशे का आदि होने से इजहार अली क़िस्त के पैसे से शराब पी जाता था। जिस कारण टोटो का किस्त नहीं जमा हो पाती थी।

फिलहाल इस मामले में इलिया पुलिस ने मायके वालों को इस घटना की सूचना दे दी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा है की फरार इजहार अली की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story