Chandauli News: 20 रुपए का लालच देकर बुजुर्ग ने कर दिया ऐसा काला कारनामा, जाना पड़ा जेल

Chandauli News: सदर कोतवाली क्षेत्र के रिटायर्ड वृद्ध ने दलित बालिका को 20 रुपये का लालच देकर उस समय दुष्कर्म किया जब 12 वर्षीय नाबालिग बालिका आटा पिसवाने गई थी।

Ashvini Mishra
Published on: 13 Oct 2024 4:13 PM GMT (Updated on: 13 Oct 2024 4:26 PM GMT)
Chandauli  News: 20 रुपए का लालच देकर बुजुर्ग ने कर दिया ऐसा काला कारनामा, जाना पड़ा जेल
X

Chandauli News (Pic- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित एक गांव निवासी रिटायर्ड वृद्ध ने 12 वर्षीय बालिका को 20 रुपये का लालच देकर हैवानियत का शिकार बना लिया। नाबालिग बालिका चीखती हुई घर पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

चक्की पर आटा पिसवाने गई थी किशोरी

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के निवाड़ी रोडवेज के रिटायर्ड वृद्ध ने दलित बालिका को 20 रुपये का लालच देकर उस समय दुष्कर्म किया जब 12 वर्षीय नाबालिग बालिका आटा पिसवाने गई थी। बालिका ने वृद्ध की हैवानियत का विरोध करते हुए चीख-पुकार मचाई और उसके चंगुल से छूटकर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि बालिका आटा पिसवाने के लिए आटा चक्की पर गई थी तभी बालिका को वृद्ध ने हैवानियत का शिकार बना लिया, लेकिन किसी तरह बालिका चंगुल से छूटकर अपने परिजनों के पास पहुंची और अपनी आपबीती बताई तो परिजनों ने सदर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज

मामला गंभीर होते ही पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर जांच व आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराने में जुटी है।

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

इस संबंध में सदर क्षेत्राधिकारी राजेश राय ने बताया कि करीब 65 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। जिसमें तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है और मामले की जांच भी की जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story