×

Chandauli News: रेलवे क्रॉसिंग पर दो क्षतिग्रस्त शव मिलने से मचा हड़कंप

Chandauli News: चंदौली के जलालपुर गांव के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर रूट के रेलवे लाइन पर दो लोगों केक्षत विक्षत शव एक साथ पड़े मिले।

Aakanksha Dixit
Published on: 23 March 2024 8:07 AM GMT
chandouli News
X

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन source: social media

Chandauli News: आज सुबह तड़के रेलवे ट्रैक के पास दो लोगों के क्षत विक्षत शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। यह ममला उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद का है। जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर रूट के रेलवे लाइन पर दो लोगों के शव एक साथ पड़े मिले। आसपास के लोगों ने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो हिस्सों में बंटा था शव

रेलवे ट्रैक पर जो शव बरामद किए गए है उनमें से एक शव पुरुष और एक महिला का बताया जा रहा है। हालांकि ट्रैक पर सिर व गर्दन से नीचे का धड़ कटा पाए जाने से आत्महत्या के कयास लगाए जा रहे हैं। शव दो हिस्सों में बंटा था। सिर वाला भाग ट्रैक के बीच और नीचे धड़ वाला हिस्सा ट्रैक के बाहर की तरफ था। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि संबंधित व्यक्ति ने पटरी पर गर्दन रखकर आत्महत्या की होगी। रेलवे ट्रैक पर महिला व पुरुष की बॉडी क्षत विक्षत हाल में दिखी तो आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया।

जाँच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने पर अलीनगर थाना व तारा जीवनपुर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। तत्काल दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा भी हो रही हैं। इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष शेषधर पांडे ने बताया कि दोनों शवों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story