×

Chandauli News: बारात में डीजे डांस को लेकर हुआ विवाद, फौजी ने चलाई गोली, तीन गंभीर रूप से घायल

Chandauli News: सीओ सकलडीहा राजेश राय ने बताया की बारात में डीजे बजाने के दौरान घर बारातियों और घरातियों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि बारात में आए एक फौजी ने लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया है। जिसमे तीन को गोली लग गई है।

Ashvini Mishra
Published on: 7 Dec 2023 5:14 AM GMT
Chandauli News
X

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर गांव में बीती रात बारात में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया, जहां एक एक मनबढ़ फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया, जिससे दो घराती व एक बाराती को गोली लग गई। गोली चलने से बारात में भगदड़ मच गई। घायलों को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां तीनों घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

दो घायल वाराणसी रेफर

जानकारी के अनुसार गाजीपुर जिला के नदगंज थाना अंतर्गत सोरांव से बारात धीना थाना क्षेत्र के मुरलीपुर आई हुई थी। द्वार पूजा पर डीजे बजाने के दौरान घराती और बाराती में विवाद हो गया। बारात कराने आए एक फौजी ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दी। जिसमे एक बाराती गाजीपुर जिला के नंदगज थाना क्षेत्र के सोराव निवासी अमित कुमार (26), घराती मुरलीपुर निवासी रविकांत (27 वर्ष) तथा रविकांत की बहन रिंकी (29) वर्ष को गोली लगी है। आनन फानन में घायल तीनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार कर भाई-बहन रविकांत और रिंकी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने वाराणसी रेफर कर दिया, तथा बाराती अमित कुमार का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस ने आरोपी फौजी को लिया हिरासत

सूचना के बाद तत्काल घटना पर देना थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह तथा सकलडीहा क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय सहित भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात हो गई। घटना के संबंध में सीओ सकलडीहा राजेश राय ने बताया की बारात में डीजे बजाने के दौरान घर बारातियों और घरातियों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि बारात में आए एक फौजी ने लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया गया है। जिसमे तीन को गोली लगी है, घटना में फौजी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है,वही अग्रिम कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

तीनों घायल खतरे से बाहर हैं दो का उपचार ट्रामा सेंटर वाराणसी में हो रहा है जबकि एक घायल का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है दो लोगों को पर में गोली लगी है और एक को जबड़े में लगी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story